फिल्मों में किस्मत आजमा कर टेलीविजन स्क्रीन पर छाए रोहित रॉय

भारतीय सिनेमा में बतौर एक्टर काम करने वाले रोहित रॉय अब तक एक सफल एक्टर की भूमिका में रहे हैं। 49 साल के रोहित रॉय का जन्म 2 अक्टूबर 1968 में नागपुर महाराष्ट्र में हुआ था, और मुख्य रूप से भारतीय सिने जगत में वे एक एक्टर काम कर रहे हैं। रोहित रॉय अभिनेता रोनित रॉय के भाई हैं। रोहित रॉय के परिवार में उनकी पत्नि और एक बच्ची है।

कैटरीना से इश्क लड़ाने के बाद एक्शन सीन करते नज़र आएगे सलमान

रोहित रॉय ने अपना फिल्मी केरियर शुरू करते ही बतौर अभिनेता कई सारी फिल्में की हैं और वे एक भारतीय फिल्मों में एक्टर के रूप में काम रहे है। उन्होंने छोटे पर्दे पर भी कई कार्यक्रमों और धारावाहिकों में काम किया है।जानकारी के अनुसार रोहित रॉय एक टेलीविजन स्टार है, जिन्होंने हिंदी कार्यक्रमों और धारावाहिकों जैसे देश में निकला होगा चांद और स्वाभिमान जैसे सीरियलों में अच्छी एक्टिंग की है। वहीं टेलीविजन कार्यक्रमों में कामकरने के अलावा रोहित रॉय ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी दमदार काम किया है। उनकी मुख्य फिल्मों में काबिल, एक खिलाड़ी एक हसीना, प्लान और अपार्टमेंट मुख्य रूप से शामिल हैं इसके अलावा उनकी सबसे चर्चित फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला थी जिसमें उनका अभिनय बहुत सराहा गया है। 

सलमान ने बताया ​कैसे मिला बहन अर्पिता के लिए पति

 

रोहित रॉय ने टीवी स्क्रीन पर भी हाथ आजमा कर एक सफल किरादार को प्रस्तुत किया है। जिससे उनकी एक्टिंग में बहुत ही सरलता और सहजता दिखाई देती है। बतौर फिल्म में काम करने के बाद रोहित टीवी की दुनिया में काम करने लगे और साथ ही फिल्मों में भी काम बड़े ही सहज तौर पर कर रहे हैं। वहीं रोहित के बड़े भाई रोनित रॉय भारतीय फिल्मों में एक सफल अभिनेता हैं। 

 खबरें और भी

ग्रीक में धूम मचा रही मौनी रॉय,वायरल हुई फोटो

रेस्टोरेंट के बाहर ​भीड़ का शिकार हुए निक और प्रियंका, थामा एक-दूसरे का हाथ

तैमूर पहुंचे बहन इनाया की बर्थ - डे पार्टी में, बहुत ही हैंडसम लग रहे थे छोटे नवाब
 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -