सलमान ने बताया ​कैसे मिला बहन अर्पिता के लिए पति
सलमान ने बताया ​कैसे मिला बहन अर्पिता के लिए पति
Share:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपने जीजा आयुष की अपकमिंग फिल्म 'लवयात्रि' के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस फिल्म से आयुष और वरीना हुसैन बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म सलमान के प्रोडक्शन हॉउस के बैनर तले बनी हैं। इसमें आयुष और वरीना रोमांस करते नज़र आएगे। एक शो के दौरान सलमान ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें अपनी बहन के लिए लड़का मिला। 

इनाया को किस कर नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने किया बर्थ डे विश

सलमान की बहन अर्पिता जब 23 साल की हुई तो उन्हें शादी की चिंता सताने लगी। सलमान और अरबाज ने एक फैसला किया था कि अगर किसी भी लड़के ने अर्पिता को पटाने की कोशिश की तो हम उसे देख लेेंगे। लेकिन अर्पिता बड़ी हो गई थी तो हमने उसे ही लड़का पसंद करने का निर्णय दिया। एक दिन अर्पिता खुद ही आयुष को अरबाज और सलमान से मिलाने के लिए घर ले आई। आपको बता दें ​आयुष, अरबाज के साथ ही जिम में वर्कआउट करता था इसलिए अरबाज उन्हें जानते थे तो कोई दिक्कत भी नहीं हुई। इसके बाद सबकुछ फाइनल हो गया। 

बर्थडे पर सोहा ने बेटी इनाया को दिया इतना खास गिफ्ट, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

आपको बता दें सलमान ने इस बात का खुलासा सिंगिं​ग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 10' की शूटिंग के दौरान किया था। बता दें सलमान ने 'लवयात्रि' करने के बाद आयुष को कहा था कि जब तक पहली फिल्म रिलीज नहीं हो जाती तब तक कोई फिल्म मत करना। ऐसा इसलिए  क्योंकि सलमान चाहते हैं कि वह पहले अपनी फिल्म का रिस्पॉन्स देखें।

बॉलीवुड अपडेट्स 

प्रियंका के बिना रह नहीं पाए निक फिर लौटे मुंबई

फिल्म 2.0 में कैमियो करते नज़र आएगी बॉलीवुड की ये हसीना

रणबीर को मिला अब तक का सबसे ​कीमती बर्थ डे गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -