कैटरीना से इश्क लड़ाने के बाद एक्शन सीन करते नज़र आएगे सलमान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपने बहनेाई आयुष शर्मा की फिल्म 'लवयात्रि' के प्रमोशन में बिजी थे। आपको बता दें फिल्म के प्रामोशन के​ लिए सलमान ने शूटिंग से ब्रेक लिया था जो खत्म हो चुका है। प्रामोशन से पहले सलमान अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे। वह पहले ही माल्टा में भारत की शूटिंग का कुछ पार्ट पूरा कर चुके हैं। वहां पर सलमान ने कैटरीना से इश्क लड़ाया था अब वह एक्शन सीन करते नज़र आएगे। 

रणबीर को मिला अब तक का सबसे ​कीमती बर्थ डे गिफ्ट

जी हां, आपको बता दें ​कि माल्टा के बाद सलमान अब अबू धाबी पहुंच गए हैं। वहां पर वह अपनी ​फिल्म भारत के लिए एक्शन सीन शूट करेगे। इतना ही नहीं यहां पर एक साथ 3 फिल्मों की शूटिंग करेगे। वो है 'टाइगर जिंदा है' और 'रेस 3'। सलामन 2021 तक शूटिंग में बहुत व्यस्त रहने वाले हैं।

मॉडल ने ब्रा उतारकर दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स और फैंस को दिया ये खास ऑफर

फिल्म 'भारत' को अली अब्बास जफर निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल ईद पर 2019 में रिलीज होगी। इस फिल्म के धमाकेदर एक्शन सीन्स अबू धामी में फिल्माएं जाएगे। इस फिल्म में पहले कैटरीना की जगह प्रियंका को कास्ट किया था लेकिन प्रियंका ने अपने रोके की वजह से फिल्म करने से मना कर​ दिया था। इसकी बाद सलमान बहुत गुस्सा हुए थे। 

बॉलीवुड अपडेट्स

प्रियंका के बिना रह नहीं पाए निक फिर लौटे मुंबई

ब्राजील राष्ट्रपति चुनाव : बोलसोनारो बोले मैं जीता तो ही मानूंगा चुनावी नतीजे

फिल्म 2.0 में कैमियो करते नज़र आएगी बॉलीवुड की ये हसीना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -