पिता लालू को किडनी देने के बाद भावुक हुई रोहिणी, शेयर की ये खास पोस्ट
पिता लालू को किडनी देने के बाद भावुक हुई रोहिणी, शेयर की ये खास पोस्ट
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव का सिंगापुर में 5 दिसंबर को सफलतापूर्वक किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें अपनी किडनी दी है। जिसके पश्चात से निरंतर रोहिणी आचार्य की खूब प्रशंसा हो रही है। सोशल मीडिया पर 'बेटी हो तो रोहिणी आचार्य जैसी हो' की मिसाल दी जा रही हैं। 

तत्पश्चात, बृहस्पतिवार को रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर बड़ी बात कही है। रोहिणी ने लिखा- "मैं अभी अच्छा महसूस कर रही हूं। पापा भी ठीक हैं। आप सबकी दुआओं के लिए शब्द नहीं हैं, आप सबकी प्रार्थना काम आयी है। दिल की गहराइयों में आप सबके प्रति ढेर सारा प्यार और सम्मान है। आप सबकी दुआओं ने बहुत ताकत दी है, मेरे पास आप सबको धन्यवाद कहने के लिए शब्द नहीं है। मेरे और पापा के लिए इतना प्रार्थना और दुआ करने के लिए आप सबका दिल से आभार जताना चाहती हूं, प्रणाम।

वही इससे पहले पिछले 11 नवंबर को पिता लालू प्रसाद यादव से साथ बचपन की एक फोटो साझा करते हुए रोहिणी ने ट्विटर पर लिखा- मां-पिता मेरे लिए भगवान हैं, मैं उनके लिए कुछ भी कर सकती हूं। आप सभी की शुभकामनाओं ने मुझे और मजबूत बनाया है। आपको बता दें किडनी ट्रांसप्लांट के पश्चात् रोहिणी आचार्य एवं लालू प्रसाद यादव दोनों स्वस्थ हैं। दोनों के स्वास्थ्य के बारे में तेजस्वी यादव, मीसा भारती सहित परिवार के अन्य सदस्य निरंतर अपडेट देते रहे हैं। उपचार के पश्चात् लालू यादव ने होश में आने के बाद रोहिणी के बारे में पूछा था। साथ ही सर्जरी के पश्चात् लालू यादव ने भी अच्छा महसूस करने की बात कही थी। 

'हमारे पार्षद खरीदने की कोशिश कर रही भाजपा..', मनीष सिसोदिया ने लगाया आरोप

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा रामपुर उपचुनाव में वोटर्स के साथ मारपीट का मामला, सुनवाई आज

हिमाचल चुनाव: बड़ी जीत की तरफ जयराम ठाकुर, 31 हजार से अधिक वोटों से आगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -