रॉजर्स ने लीस्टर सिटी के 'ब्राइटन के खिलाफ किया शानदार प्रदर्शन
रॉजर्स ने लीस्टर सिटी के 'ब्राइटन के खिलाफ किया शानदार प्रदर्शन
Share:

लीसेस्टर: लीसेस्टर सिटी मैनेजर ब्रेंडन रॉजर्स ब्राइटन के खिलाफ टीम की शानदार जीत से खुश हैं। लीसेस्टर सिटी ने सोमवार को यहां प्रीमियर लीग में ब्राइटन पर 3-0 से जीत हासिल की। रॉडर्प्रैप ने टीम के शानदार प्रदर्शन को बढ़ाया।

क्लब की आधिकारिक वेबसाइट ने रॉजर्स के हवाले से कहा "यह हमेशा एक मुश्किल खेल था। हमने ब्राइटन को पूरे सीजन में देखा है और वे कुछ परिणाम नहीं पाने के लिए दुर्भाग्यशाली रहे हैं। लेकिन मैंने सोचा, विशेष रूप से पहले हाफ में। हम बेहतरीन थे। ”

प्रबंधक ने कहा कि उन्होंने सभी तीन लक्ष्यों को "उत्कृष्ट" बताते हुए इससे पहले एक सामरिक दृष्टिकोण से खेल का आनंद लिया। ब्रेंडन रॉजर्स ने कहा कि उन्होंने वास्तव में एक सामरिक दृष्टिकोण से खेल का आनंद लिया, क्योंकि उन्होंने एक आकार में शुरुआत की और ब्राइटन ने हमें थोड़ा आश्चर्यचकित किया कि उन्होंने कैसे खेला। फिर उन्हें हमारे आकार को समायोजित करना पड़ा और फिर हमने इसे आधे समय में फिर से बदल दिया। प्रबंधक ने आगे कहा "इसलिए, मैंने खेल के उस पहलू का आनंद लिया, लेकिन [हमने स्कोर किया] तीन उत्कृष्ट लक्ष्य, विभिन्न प्रकार के लक्ष्य, लेकिन महान गुणवत्ता और फिर दूसरी छमाही में हमें इसका पीछा करने की आवश्यकता नहीं थी।" खेल को नियंत्रित कर सकता है और काउंटर पर थोड़ा और खेल सकता है।”

Ind Vs Aus: कोहली के लिए कंगाऊओं ने बनाया खास प्लान

ICC ने जारी किया 2022 वर्ल्ड कप का कार्यक्रम, टीम इंडिया इस दिन खेलेगी पहला मुकाबला

18 वर्ष की उम्र में बाइचुंग भूटिया ने किया था अपना पहला गोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -