Ind Vs Aus: कोहली के लिए कंगाऊओं ने बनाया खास प्लान
Ind Vs Aus: कोहली के लिए कंगाऊओं ने बनाया खास प्लान
Share:

एडिलेड: ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने मंगलवार को कहा कि उनके पास टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए खास रणनीति है। ऐसे में जब दोनों टीमें मैदान में आमने-सामने होंगी तो बेस्ट वर्सेज बेस्ट के बीच जंग काफी रोचक हो जाएगी। एलिलेड में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली टीम में शामिल होंगे, लेकिन उसके बाद वह भारत लौट आएंगे। ऐसे में पहला मैच ही उनके लिए बेहद अहम रहने वाला है। ऐसे में कंगारु इस टेस्ट में विराट के खिलाफ खास योजना लेकर मैदान में आएंगे।

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि, 'कोहली एक महान खिलाड़ी और शानदार कप्तान भी है। मैं उनका सम्मान करता हूँ, किन्तु हम उनके लिए वास्तव में अच्छी तरह से योजना बनाने जा रहे हैं क्योंकि हम जानते हैं कि एक बैट्समैन के रूप में वह भारत के लिए कितने अहम हैं। हमारे पास अपनी योजनाएँ होंगी।' लैंगर ने आगे कहा कि, 'बस टीम को उन योजनाओं को मैदान में सही तरीके से लागू करना है। विराट को हम खेल से जितना अलग रखेंगे, अंत में यह हमारे लिए लाभदायक होगा।'

लैंगर ने यह भी साफ़ किया कि उनकी टीम कौशल भाग पर ज्यादा ध्यान केंद्रित करेगी और कोहली को उनसे अकारण उलझने की जगह बाहर निकालने के तरीकों की तलाश करेगी। लैंगर ने कहा कि, 'हम किस बारे में बात करते हैं कि विराट को किस तरह आउट किया जाए। वह इतने महान खिलाड़ी हैं। हम इस संबंध में बात नहीं करते हैं कि हम उन्हें कैसे स्लेज करें। यह बकवास है ... हम कौशल पर खेलते हैं, भावनाओं पर नहीं, कम से कम यही करने का प्रयास करेंगे।"

ICC ने जारी किया 2022 वर्ल्ड कप का कार्यक्रम, टीम इंडिया इस दिन खेलेगी पहला मुकाबला

लियोनेल मेसी ने पूर्व फुटबॉल कोच अलेजांद्रो सबेला को श्रद्धांजलि दी

BBL 10: रशीद खान ने पकड़ा ऐतिहासिक कैच, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -