टॉटनहम पर जीत के बाद रॉजर्स ने अपनी टीम की प्रशंसा की
टॉटनहम पर जीत के बाद रॉजर्स ने अपनी टीम की प्रशंसा की
Share:

लंदन: लीसेस्टर सिटी ने रविवार को यहां प्रीमियर लीग में टॉटनहम पर 2-0 से जीत दर्ज की। इस जीत के बाद मैनेजर ब्रेंडन रोडर्स इससे प्रभावित हैं कि उनकी टीम कैसे निपटती है प्रबंधक ने कहा कि रणनीतिक रूप से, उनके खिलाड़ी प्रथम श्रेणी में थे।

एक वेबसाइट से बात करते हुए, रॉजर्स ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं। पहली सीटी से ही सही, हमने खेल में पहल की। ​​हम अपना रास्ता थोपना चाहते थे और आत्मविश्वास दिखाना चाहते थे।" उन्होंने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि जो उन्हें पिछली बार यहां मिला था उससे हम कैसे खुश थे। उन्होंने कहा, "हम 3-0 से नीचे थे और उन्होंने जवाबी हमला किया। इसलिए, यह रणनीतिक रूप से एक खेल था, जहां खिलाड़ी प्रथम श्रेणी में थे कि कैसे उन्होंने अंतरिक्ष को अवरुद्ध किया। हमने कई जवाबी हमले नहीं किए। और हमने अपने खेल में वास्तव में अच्छा संतुलन दिखाया। "

मैच के बारे में बात करते हुए, जेमी वर्डी ने टोबी एल्डरवेइरल्ड के 59 वें मिनट में लीसेस्टर सिटी की जीत पर अपने ही गोल से 45 मिनट पहले सफलतापूर्वक पेनल्टी को गोल में बदल दिया। लीसेस्टर सिटी 27 अंकों के साथ प्रीमियर लीग टेबल पर दूसरे स्थान पर है, टेबल-टॉपर्स लिवरपूल से चार अंक पीछे है।

McTominay ने मैनचेस्टर यूनाइटेड की लीड्स यूनाइटेड पर 6-2 से हासिल की जीत

आईएसएल 7 में ईस्ट बंगाल के खिलाफ ड्रॉ के बाद केरल ब्लास्टर्स की 'फाइटिंग स्पिरिट'

ISL में हार के बाद मार्केज़ ने कहा- मुंबई सिटी जीत की है हकदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -