McTominay ने मैनचेस्टर यूनाइटेड की लीड्स यूनाइटेड पर 6-2 से हासिल की जीत
McTominay ने मैनचेस्टर यूनाइटेड की लीड्स यूनाइटेड पर 6-2 से हासिल की जीत
Share:

मैनचेस्टर: मैनचेस्टर यूनाइटेड ने रविवार को यहां प्रीमियर लीग में लीड्स यूनाइटेड पर 6-2 से जीत दर्ज की। इस मैच में, स्कॉट मैकटोमेन ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की।

मैनचेस्टर की जीत के साथ मैक्नोमिन ने इतिहास की किताबों में अपना नाम मंत्र के दौरान एक शानदार उपलब्धि हासिल करने के बाद लिखा। उन्होंने तीन मिनट के अंदर मैनचेस्टर यूनाइटेड को दो अंक दिए। उल्लेखनीय शुरुआत का मतलब है कि वह प्रीमियर लीग के इतिहास में पहले खिलाड़ी हैं जिन्होंने मैच के शुरुआती तीन मिनट में दो बार स्कोर किया है। प्रीमियर लीग ट्विटर पर ले गया और लिखा, "#PL मैच के तीन मिनट के भीतर ब्रेस स्कोर करने वाला पहला खिलाड़ी ... स्कॉट मैकटाय,"

ऐतिहासिक लक्ष्यों के बारे में बात करते हुए, पहला लक्ष्य, केवल 66 सेकंड के बाद, शीर्ष उड़ान में मैनचेस्टर यूनाइटेड का सबसे तेज था, क्योंकि रॉबिन वैन पर्स ने नवंबर 2012 में वेस्ट हैम यूनाइटेड के खिलाफ केवल 31 सेकंड के बाद मारा था। इसके बाद ब्रूनो फर्नांडिस ने गोल नंबर तीन पर गोल करने का काम शुरू किया और 37 वें मिनट में विक्टर लिंडेलोफ ने इसे 4-0 कर दिया। डैनियल जेम्स ने 66 वें मिनट में फर्नांडिस को पेनल्टी स्पॉट से छठा गोल करने से पहले गोल किया।

आईएसएल 7 में ईस्ट बंगाल के खिलाफ ड्रॉ के बाद केरल ब्लास्टर्स की 'फाइटिंग स्पिरिट'

ISL में हार के बाद मार्केज़ ने कहा- मुंबई सिटी जीत की है हकदार

गोकुलम केरल के कोच ने कहा- टीम को अपने लक्ष्य प्राप्ति के लिए करनी होगी कड़ी मेहनत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -