आईएसएल 7 में ईस्ट बंगाल के खिलाफ ड्रॉ के बाद केरल ब्लास्टर्स की 'फाइटिंग स्पिरिट'
आईएसएल 7 में ईस्ट बंगाल के खिलाफ ड्रॉ के बाद केरल ब्लास्टर्स की 'फाइटिंग स्पिरिट'
Share:

पणजी: केरला ब्लास्टर्स ने रविवार को एससी ईस्ट बंगाल के खिलाफ एक ड्रॉ खेल लिया, जब भारतीय सुपर लीग के दौरान जेकसन सिंह ने दूसरे हाफ में चोटिल हो गए। केरल ब्लास्टर्स के मुख्य कोच किबु विचुना को टीम की "फाइटिंग स्पिरिट" पर गर्व है कि टीम ने एससी ईस्ट बंगाल के खिलाफ मैच के दौरान यह प्रदर्शित करने से पहले प्रदर्शित किया कि यह उनकी टीम का अब तक का "सर्वश्रेष्ठ मैच" था।

मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में, विकुना ने कहा, "यह एक योग्य लक्ष्य था जो जेकसन ने बनाया। मुझे खिलाड़ियों के रवैये और लड़ने की भावना पर गर्व है जो हमने दूसरे हाफ के अंत तक देखा। हम चाहते थे।" तीन अंक और हमारी पहली जीत। हमने दिखाया कि हम मौके बना सकते हैं और अच्छा खेल सकते हैं, हम अगले मैच में तीन अंक ले सकते हैं। ' उन्होंने आगे कहा कि वे गेंद को प्रतिद्वंद्वी से अधिक चाहते थे और उनके पास यह था। उन्होंने मौके बनाए और अलग-अलग संभावनाएं थीं और मुझे लगता है कि यह हमारे द्वारा खेला गया सबसे अच्छा मैच था। ”

टीम ने ब्रेक पर उनके स्ट्राइकर गैरी हूपर को बदल दिया और इसके पीछे का कारण बताया। खिलाड़ी को कुछ 'मांसपेशियों की समस्याएँ' थीं।

ISL में हार के बाद मार्केज़ ने कहा- मुंबई सिटी जीत की है हकदार

गोकुलम केरल के कोच ने कहा- टीम को अपने लक्ष्य प्राप्ति के लिए करनी होगी कड़ी मेहनत

एसी मिलान ने मैच में सासुओलो को दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -