आदित्य सचदेवा मर्डर केस में JDU नेता के बेटे समेत 3 को हुई उम्रकैद
आदित्य सचदेवा मर्डर केस में JDU नेता के बेटे समेत 3 को हुई उम्रकैद
Share:

गया: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि बिहार के आदित्य सचदेवा हत्याकांड में आरोपी JDU नेता के बेटे समेत 3 को उम्रकैद की सजा सुनाई गयी है. आदित्य सचदेवा मर्डर केस में एडीजे कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए जेडीयू की एमलसी मनोरमा देवी के बेटे रॉकी समेत 3 लोगों को उम्रकैद की सजा दी है. इसके साथ ही बिंदी यादव को 5 साल की सजा सुनाई गयी है. 

बता दे कि 5 मई 2016 को हुए इस हत्याकांड में आदित्य ने रॉकी की गाड़ी को साइड नहीं दी थी जिसके कारण रॉकी ने आदित्य को गोली मार थी. इस मामले में कोर्ट ने 31 अगस्त को राकेश रंजन उर्फ रॉकी, मनोरमा देवी के बॉडीगार्ड राजेश कुमार और रॉकी के चचेरे भाई राजीव कुमार टेनी यादव को इस हत्याकांड में दोषी पाया गया था. जिसके बाद इस पर सुनवाई करते हुए आज सजा का एलान किया गया है, जिसमे राकेश रंजन उर्फ रॉकी, मनोरमा देवी के बॉडीगार्ड राजेश कुमार और रॉकी के चचेरे भाई राजीव कुमार टेनी यादव को हत्याकांड में दोषी मानते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है. इसके साथ ही कोर्ट ने रॉकी यादव पर 1 लाख रुपए और टेनी- राजेश पर 30 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है.  घटना के समय आदित्य के साथ उसके चार दोस्त भी कार में थे, किन्तु बाद में बयान देने से भी मुकर गए थे. 

आदित्य सचदेवा मर्डर केस में आदित्य की मां चंदा सचदेवा ने कहा था कि मैं नहीं चाहती की मेरे बेटे के हत्यारों को फांसी की सजा हो. हत्या के दोषियों को फांसी दिए जाने पर मेरा बेटा वापस नहीं आएगा. मैं एक मां हूं और रॉकी की मां का दर्द भी समझ सकती हूं. वह भले जेल में रहे, लेकिन जिन्दा रहे. जिसके बाद आज एडीजे कोर्ट ने हत्या के दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

हत्या कर बोरे में फेकी महिला की लाश

बहन के हत्यारे को भाइयों ने दी सजाए मौत

पत्रकार गौरी लंकेश के हत्यारे का मिला सुराग

भोपल के बहुचर्चित हत्याकांड में आरोपी प्रेमिका को हुई उम्रकैद सजा

आत्महत्या और हत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -