'लाइगर' के 'आफत' गाने पर विजय संग डांस करती हुई नजर आई अक्षरा सिंह
'लाइगर' के 'आफत' गाने पर विजय संग डांस करती हुई नजर आई अक्षरा सिंह
Share:

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की मूवी 'लाइगर' सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। विजय कई दिनों से मूवी के प्रमोशन में लग हुए है। हाल ही में उन्होंने 'लाइगर' के प्रमोशन के लिए भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह से भी मुलाकात की थी। ऐसे में अब अक्षरा सिंह ने भी विजय के साथ 'लाइगर' मूवी के 'आफत' गाने पर डांस करते हुए वीडियो भी साझा की है। इस वीडियो में दोनों को 'आफत' गाने के हुक स्टेप्स कॉपी करते हुए भी देख सकते है। गाने में दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए अक्षरा सिंह ने कैप्शन दिया, 'आफत, तुम सच में अच्छे इंसान हो विजय देवरकोंडा। मेरे दिल में हमेशा तुम्हारी खास जगह रहेगी।' वैसे इस वीडियो में अक्षरा और विजय का डांस आपको कैसा लगा? इस बारे में आप अपनी राय हमें कमेंट्स के माध्यम से दे सकते हैं।

इसके पहले खबर थी कि भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हर दिन नया अचीवमेंट अपने नाम करती ही जा रही है। अब खबर आ रही है कि अक्षरा सिंह ने अपनी फीस को और भी बढ़ा दिया है। यानी रवि किशन (Ravi Kishan) के उपरांत अब अक्षरा सिंह भी अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स से लिए पहले से अधिक चार्ज करने वाली हैं। अक्षरा ने अपनी आने वाली मूवी 'डार्लिंग' के लिए दुगना पैसे लिए हैं। इस तरह से वो भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री बन चुकी है। अक्षरा के साथ इस फिल्म में प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा के बेटे राहुल शर्मा लांच होने के लिये रेडी हो चुके है। 

अक्षरा की बड़ी फीस पर क्या बोले मेकर्स: अक्षरा की बड़ी फीस को लेकर मूवी 'डार्लिंग' के निर्माता प्रदीप के शर्मा ने इस बारें में बोला है कि अक्षरा सिंह डिजर्व करती हैं। वो सेलेक्टेड काम करती हैं और वही हमारी स्क्रिप्ट की डिमांड भी बढ़ती जा रही है। ये तो अच्छी बात है। जिसमे कोई बड़ी बात नहीं है। उन्होंने बोला है कि 'डार्लिंग' की स्टोरी में वो लीड एक्ट्रेस हैं। मूवी में अक्षरा पूरी तरह फिट बैठती हैं। 

 

अक्षरा सिंह के बारे में निर्देशक रजनीश मिश्रा का इस बारें में बोलना है कि इस कहानी में अक्षरा से बेहतर कोई नहीं होने वाला है। इसलिए हमने उन्हें मूवी की कहानी का कहना है कि उनको महंगे दाम पर साईन कर दिया है। अक्षरा ने यह भी कहा है कि वो अब सेलेक्टिव काम करना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने फीस बढ़ा दिया है। यही नहीं, लोग भी अक्षरा को मुंह मांगी फीस देने के लिये राजी है। अक्षरा का बोलना है कि ये भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए भी अच्छी बात है कि एक्ट्रेसेस उनके काम और टैलेंड के हिसाब से फीस लेने के लिये प्रेरित होने वाली है। वो कहती हैं कि इसमें बुरा कुछ भी नहीं है। हर कोई जिंदगी में आगे बढ़ाना चाह रहा है। मैंने कई प्रोजेक्ट्स फ्रेंडली नोट्स पर किये हैं और आज भी करने में लगी हुई है। वो एक अलग बात है। पर अब मैं और भी अच्छे काम करना चाहती हूं। 

इंटरनेट पर छाई रानी चटर्जी की ये तस्वीरें

पहले MMS लीक और अब इस वीडियो के कारण ख़बरों में छाई त्रिशाकर मधु

भोजपुरी गाने पर लड़के दिखा रहे थे टशन, अचानक पलट गई जीप और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -