अमित शाह ने रद्द किया बंगाल दौरा, दिल्ली में हुआ विस्फोट बना वजह
अमित शाह ने रद्द किया बंगाल दौरा, दिल्ली में हुआ विस्फोट बना वजह
Share:

कोलकाता: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय बंगाल दौरे पर जाने वाले थे लेकिन अब उस दौरे को रद्द किया जा चुका है। जी दरअसल वह आज यानी 30 और कल यानी 31 जनवरी को बंगाल दौरे पर जाने के लिए तैयार थे, लेकिन बीते शुक्रवार को दिल्ली में इजरायली दूतावास के करीब विस्फोट होने की वजह से उन्होंने अपने दौरे को रद्द कर दिया। इस बारे में जानकारी बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने दी है।

उन्होंने बताया है कि, 'केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को दो दिवसीय बंगाल दौरा रद्द कर दिया गया है।' जी दरअसल बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने यह जानकारी दी है कि, 'केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को दो दिवसीय बंगाल दौरा था। बीते शुक्रवार को दिल्ली में इजरायली दूतावास के करीब विस्फोट होने के बाद बंगाल का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है।' दिलीप घोष का कहना है अब रविवार को कार्यक्रम होगा, लेकिन श्री अमित शाह उसमे शामिल नहीं हो सकेंगे।

इसी के साथ बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने यह भी कहा है कि, 'अमित शाह का दौरा भले ही रद्द कर दिया गया है, लेकिन रविवार का कार्यक्रम होगा। इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामिल नहीं होंगे लेकिन दिल्ली से कोई अन्य नेता बंगाल आ सकते हैं। अब तक किसी नेता का नाम तय नहीं हुआ है।' वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि कल यानी 31 जनवरी रविवार को भाजपा की डोमजुर में सभा होने वाली है। इसी सभा में आमिर शाह शामिल होने वाले थे लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकेगा।

कैलाश विजयवर्गीय से लेकर भंवर लाल तक सभी ने दी प्रकाश जावड़ेकर को जन्मदिन की बधाई

वीणा नागदा ने शेयर की वरुण-नताशा की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

फेदर टॉप में बहुत दिलकश नजर आईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -