बार्सिलोना में होने वाले रॉक कॉन्सर्ट के लिए 5 हजार लोगों ने कराया कोरोना टेस्ट
बार्सिलोना में होने वाले रॉक कॉन्सर्ट के लिए 5 हजार लोगों ने कराया कोरोना टेस्ट
Share:

शनिवार को कोरोना के बीच बार्सिलोना में एक रॉक कॉन्सर्ट होने वाला है। सुरक्षा एहतियात के लिए बार्सिलोना के पास एक परीक्षण में रॉक कॉन्सर्ट में भाग लेने से पहले तेजी से कोरोना परीक्षण थे, जो सफल होने पर, स्पेन और उससे आगे के जीवित संगीत उद्योग के लिए वसूली का मार्ग प्रदान कर सकता है। आपको बता दे कि स्पेनिश इंडी बैंड लव ऑफ लेस्बियन के लिए कुछ 5,000 लोग बिके हुए कॉन्सर्ट में भाग लेंगे, और किसी भी तरह की सख्त निगरानी करने की आवश्यकता नहीं होगी। 

वही उपस्थित लोगों को पलाऊ संत जोर्डी क्षेत्र में पूरे कॉन्सर्ट में फेस मास्क पहनना होगा। 47 साल के एक शिक्षक सेबेस्टियन ने संगीत कार्यक्रम के आगे परीक्षण किया कि "(यह संगीत कार्यक्रम) बाहर जाने, संस्कृति का उपभोग करने और अधिक या कम सुरक्षित वातावरण में नृत्य करने के उत्साह के बारे में है।" उन्होंने आगे कहा कि "हम नृत्य करने जा रहे हैं और बहुत अच्छा समय है।" पायलट कॉन्सर्ट, जिसे स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा अनुमोदित किया गया है, एक परीक्षण के रूप में काम करेगा कि क्या इसी तरह की घटनाएं फिर से शुरू हो पाएंगी। 

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि बार्सिलोना में तीन स्थानों पर प्री-कंसर्ट परीक्षण की पेशकश की गई थी, और 80 नर्सों ने पूर्ण व्यक्तिगत सुरक्षात्मक उपकरण पहने थे। नर्सों के रूप में जीतने वाले कुछ लोगों ने उनकी नाक में दम कर दिया। उपस्थित लोगों ने अपने फोन पर एक ऐप के माध्यम से 10 से 15 मिनट में अपने एंटीजन परीक्षणों के परिणाम प्राप्त किए। टिकट की कीमत में परीक्षण और एक मास्क शामिल किया गया था।

सिंगापुर से हॉन्ग कॉन्ग तक गई रोशनी, जानिए क्या है वजह?

आत्मघाती हमलावर ने इंडोनेशिया चर्च के पास खुद को किया मौत के हवाले

तूफान और आंधी पीड़ित हुआ अमेरिका, 6 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -