हनीमून से लौटे बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स, शेयर की तस्वीरें
हनीमून से लौटे बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स, शेयर की तस्वीरें
Share:

रियलिटी शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके रोशेल राव और कीथ सेक्वेरा ने कुछ समय पहले ही गुपचुप शादी कर ली और दोनों अब अपने हनीमून के लिए भी निकल चुके हैं. दोनों ही अपने हनीमून को काफी एन्जॉय कर रहे हैं और वहां से अपनी तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं. हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें हम दिखाने जा रहे हैं. इसके पहले बता दें, रोशेल और कीथ ने 3 मार्च को तमिलनाडु के महाबलिपुरम में शादी की है जिसमें उनके सिर्फ कुछ करीबी लोग ही शामिल थे. इस बात की जानकारी कीथ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी और अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की.

 

@rochellerao #KeRoGetsHitched Captured by - @shannonzirkle

A post shared by Keith Sequeira (@keithsequeira) on

बता दें, ये दोनों इंडोनेशिया में अपना हनीमून मना कर अपने देश लौट आये हैं. वहीँ अपने देश लौटकर रोशेल ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने ये जानकारी दी कि हनीमून के वक्त वो किसी से भी समपर्क में नहीं रहना चाहते थे जिसके लिए उन्होंने अपने सारे डिवाइस बंद कर दिए थे ताकि कोई सम्पर्क ना हो सके. हनीमून के दौरान सभी अपनी एक अलग ही दुनिया बना लेते हैं और ऐसा ही कुछ इन्होंने भी किया था.

रोशेल बताती हैं हम दोनों ने अपनी नई दुनिया बना ली थी जिसे हमने काफी एन्जॉय भी किया. इंडोनेशिया में दोनों ने काफी एडवेंचर किया और साथ में खूब मस्ती भी की. इस पर कीथ बताते हैं कि उन्हें बीच बहुत पसंद है लेकिन रोशेल को एडवेंचर का शौक है जिसके चलते उन्हें भी स्कूबा डाइविंग, पैराग्लाइडिंग और स्नॉर्कलिंग की जिसमें दोनों को ही काफी मज़ा आया. तो चलिए आपको दिखा देते हैं इनकी ये तस्वीरें.

छोटे पर्दे की इस मशहूर अभिनेत्री ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

पर्दे से दूर इस टीवी एक्ट्रेस के साथ समय बिता रहे हैं जैकी भगनानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -