बीजेपी की स्टार प्रचारक सूची से भड़के वाड्रा, मौर्य ने दिया माकूल जवाब
बीजेपी की स्टार प्रचारक सूची से भड़के वाड्रा, मौर्य ने दिया माकूल जवाब
Share:

नई दिल्ली : यूपी विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है, इसे देखकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा अच्छे खासे नाराज बताये जा रहे हैं.खासतौर से विनय कटियार का नाम देखकर भड़के हैं.

बता दें कि बीजेपी ने वरुण गांधी, मुरली मनोहर जोशी और विनय कटियार को यूपी में पार्टी का स्टार प्रचारक बनाया है. इससे नाराज वाड्रा ने ट्वीट किया कि दागी अतीत और अपने बयानों से महिलाओं का अपमान करने वाले व्यक्ति का नाम स्टार कैंपेनर लिस्ट में देखकर सच में हैरान हूं. वाड्रा की यह टिप्पणी कटियार को लेकर हैं. कटियार ने कुछ दिनों पहले उनकी पत्नी प्रियंका गांधी की तुलना फिल्मी हिरोइन से करते हुए कहा था कि उनसे ज्यादा खूबसूरत कई महिलाएं चुनाव में बीजेपी की स्टार प्रचारक हैं.

जबकि वाड्रा के इस बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी के यूपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मोर्या ने कहा कि रॉबर्ट वाड्रा बीजेपी को यह ज्ञान ना दें कि हमे किस से प्रचार करना है और किससे नहीं. विनय कटियार हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और यूपी विधानसभा चुनाव में पार्टी के स्टार प्रचारक हैं और बने रहेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी यूपी में भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है.

रोड शो में बोले अखिलेश - 15 लाख नहीं तो 15 हजार ही हर व्यक्ति के खाते में डाल दें

अमित शाह उत्तरप्रदेश में करेंगे 4 किलोमीटर की पदयात्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -