मनी लॉन्ड्रिंग मामला: रॉबर्ट वाड्रा ने किया राहुल के बयान का समर्थन, कहा सच सामने आएगा

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: रॉबर्ट वाड्रा ने किया राहुल के बयान का समर्थन, कहा सच सामने आएगा

नई दिल्ली: मनी लॉन्ड्रिंग और जमीन सौदे मामले में बार-बार जाँच एजेंसियों के सामने पेश हो रहे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने शुक्रवार सुबह एक काफी लंबा फेसबुक पोस्ट डाला है। इस पोस्ट में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गए एक बयान का समर्थन किया और कहा कि वे अब तक 11 बार प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हो चुके हैं जिसमें निरंतर 8-10 घंटे तक उनसे पूछताछ की गई थी।

रामपुर सीट से चुनाव नहीं लड़ेगी सपा, आज़म खान ने बताई ये वजह

रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा है कि वे गत पांच वर्षों से निरंतर एजेंसियों के नोटिस रिसीव कर रहे हैं, उन्होंने ये भी कहा कि वे निरंतर कोर्ट ऑर्डर और सुनवाईयों का सम्मान भी कर रहे हैं। वे लगातार हर प्रश्न का उत्तर भी दे रहे हैं। रॉबर्ट ने लिखा है कि उनके द्वारा या फिर उनकी कंपनी द्वारा किसी भी तरह का कोई गैर कानूनी कार्य नहीं किया गया है, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने उन पर जो भी आरोप लगाए हैं, वे  पूरी तरह से बेबुनियाद है। उन्होंने मोदी सरकार पर जांच एजेंसियों का दुरूपयोग करने का आरोप भी लगाया है।

आज दिल्ली में बहुजन हुंकार रैली निकालेंगे चंद्रशेखर, कांशीराम की बहन हो सकती है शामिल

रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि केंद्र की मोदी सरकार कामकाज करने में नाकाम हुई है, इसलिए मुझे तंग कर रही है। मैं इस बात से सहमत हूं कि कानून नियमानुसार सभी पर लागू होना चाहिए, इसी से सच समक्ष आएगा। वाड्रा ने अपनी इस पोस्ट के साथ राहुल गांधी का केरल वाला एक वीडियो भी शेयर किया है। दरअसल, अपने केरल दौरे के समय राहुल गांधी ने महिलाओं से सीधी वार्ता की थी, इसी दौरान एक युवती ने उनसे भ्रष्टाचार को लेकर सवाल किया था, जिसमें उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा के नाम का भी जिक्र किया था। इसी के जवाब में राहुल गांधी ने कहा था कि कानून सभी पर समान रूप से लागू किया जाना चाहिए। राहुल गाँधी ने कहा था कि आप वाड्रा जी की जाँच कीजिए, लेकिन पीएम मोदी पर भी राफेल को लेकर कई इलज़ाम लगाए हैं, उनकी जांच अलग से होनी चाहिए।

खबरें और भी:-

मध्य प्रदेश में कांग्रेस-जयस में खटास, चुनाव में भाजपा को मिल सकता है लाभ

चारा घोटाला: जमानत के लिए छटपटा रहे लालू, आज सुप्रीम कोर्ट करेगी सुनवाई

न्यूजीलैंड की मस्जिद में हुई गोलीबारी से कई लोगों की मौत, बाल-बाल बची बांग्लादेश क्रिकेट टीम