उपेंद्र के बाद फिल्मकार उमापति श्रीनिवास गौड़ा ने मैसूरू चिड़ियाघर से गोद लिया हाथी

Jun 11 2021 02:52 PM
उपेंद्र के बाद फिल्मकार उमापति श्रीनिवास गौड़ा ने मैसूरू चिड़ियाघर से गोद लिया हाथी

इस साल की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने वाली दर्शन स्टारर रॉबर्ट के निर्माता ने एक साल की अवधि के लिए मैसूर से एक हाथी को गोद लिया है, जब कर्नाटक में चिड़ियाघर लॉकडाउन के कारण वित्तीय संकट का सामना कर रहे हैं। मैसूरु द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति चिड़ियाघर कहता है, श्री उमापति श्रीनिवास गौड़ा, बैंगलोर ने मैसूर चिड़ियाघर के "हाथी (चामुंडी)" को एक वर्ष के लिए 10/6/2021 से 9/6/2022 तक 1,75,000/- रुपये का भुगतान करके अपनाया है। 

मैसूर चिड़ियाघर श्री उमापति श्रीनिवास गौड़ा, बैंगलोर के इस नेक काम के लिए उनके योगदान के लिए बहुत आभारी है, और उनकी भागीदारी निश्चित रूप से अन्य कॉर्पोरेट निकायों और धर्मार्थ संस्थानों को इस पशु गोद लेने की योजना में भाग लेने के लिए प्रेरित करेगी। मैसूर चिड़ियाघर चिड़ियाघर के कैदियों के प्रति उनके संरक्षण के लिए एक बार फिर धन्यवाद देता है और हमारे संयुक्त संरक्षण प्रयासों में उनके निरंतर समर्थन और भागीदारी के लिए अनुरोध करता है। 

6 जून को, दर्शन ने एक वीडियो में अपने सभी प्रशंसकों और लोगों से आर्थिक संकट से निपटने के लिए दान करने और कर्नाटक के चिड़ियाघरों से जानवरों को अपनाने की अपील की, जिसे लोगों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है क्योंकि चिड़ियाघर में 50 लाख से अधिक राशि प्राप्त हुई है।

नेहा सक्सेना ने शेयर की ये शानदार थ्रोबैक तस्वीर

अर्जुन दास ने 'कैथी' में लोकेश कनाराज को लेकर किया दिलचस्प खुलासा

फिल्मों को लेकर एक्ट्रेस मिरना ने कही ये बात