नेहा सक्सेना ने शेयर की ये शानदार थ्रोबैक तस्वीर

Jun 11 2021 02:48 PM
नेहा सक्सेना ने शेयर की ये शानदार थ्रोबैक तस्वीर

नेहा सक्सेना, जिन्होंने 2013 में शोबिज में अपना करियर शुरू किया, केरलवासी उन्हें 'कसाबा' लड़की के रूप में बेहतर जानते हैं जिन्होंने फिल्म में ममूटी के साथ रोमांस किया था। नेहा ने अब अपनी एक दुर्लभ तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। उसने एक तस्वीर साझा की जो 2012 में अपने पहले पोर्टफोलियो शूट के लिए वापस ली गई थी।

उन्होंने आगे कहा, 10 साल अब यह #2021 है, मेरे भगवान समय कैसे उड़ गया मेरी सारी मेहनत, संघर्ष का भुगतान किया गया और मुझे भविष्य में 100% यकीन है कि बहुत सारी अच्छी चीजें होने जा रही हैं ... अगर आपको खुद पर विश्वास है, अपनी मेहनत पर विश्वास है, अपने सपनों पर विश्वास है, अपने लक्ष्यों के प्रति सच्चे हैं... असफलता और सफलता जीवन का एक हिस्सा है... कभी हार मत मानिए... उन सभी के लिए सर्वश्रेष्ठ जो अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं।

 

इस बीच, नेहा सक्सेना महामारी की दूसरी लहर से पहले मोहनलाल अभिनीत फिल्म 'आरत्तू' की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म का निर्देशन बी उन्नीकृष्णन ने किया है और नेहा सक्सेना ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वह दूसरी बार मोहनलाल के साथ स्क्रीन साझा कर रही हैं क्योंकि दोनों ने पहले 'मुन्थिरिवल्लीकल थलिरककुंबोल' में काम किया था। "मैं उनके साथ फिर से काम करने को लेकर रोमांचित हूं। 'मुन्थिरिवल्लीकल थलिरककुंबोल' के दौरान, मैं शायद ही कोई मलयालम शब्द जानता था। मोहनलाल सर ने मेरी बहुत मदद की। मुझे वह दिन याद है जब हम पंचायत का दृश्य फिल्मा रहे थे। मैं नर्वस था और अपनी पंक्तियों को दिल से लगा रहा था। मोहनलाल सर ने मुझे समझाया कि पूरा दृश्य क्या था, मुझे अपनी आंखों का उपयोग कैसे करना चाहिए और वह वास्तव में एक सहायक सह-कलाकार थे।

अर्जुन दास ने 'कैथी' में लोकेश कनाराज को लेकर किया दिलचस्प खुलासा

साउथ सुपरस्टार उपेंद्र ने मैसूरू चिड़ियाघर से गोद लिया अफ्रीकी हाथी

फिल्मों को लेकर एक्ट्रेस मिरना ने कही ये बात