फिल्मों को लेकर एक्ट्रेस मिरना ने कही ये बात

Jun 11 2021 11:27 AM
फिल्मों को लेकर एक्ट्रेस मिरना ने कही ये बात

कॉलीवुड और मॉलीवुड में क्रमश: दिनेश अभिनीत कलावनी मपिल्लई और मोहनलाल की बिग ब्रदर जैसी फिल्मों का हिस्सा बनने के बाद मिरना का कहना है कि वह इन दो उद्योगों में आने वाली भूमिकाओं को लेकर उत्साहित हैं। वह कहती हैं, मैं अगली तमिल में एक सस्पेंस थ्रिलर कर रही हूं। यह एक महिला केंद्रित विषय है और मैं इसमें ढेर सारे स्टंट सीक्वेंस और यहां तक कि बाइक चेज भी करूंगी। मैं एक मलयालम फिल्म का भी हिस्सा हूं, जिसके लिए मैं कलारी सीख रहा हूं। मैं एक और मलयालम फिल्म भी कर रहा हूं, जिसकी कहानी टाइम-लूप की अवधारणा पर आधारित है। 

उन्होंने आगे कहा, सबसे अच्छी बात यह है कि इन सभी परियोजनाओं में मेरी भूमिकाएं एक-दूसरे से अलग हैं, और यही मेरे काम को दिलचस्प बनाती है। मिर्ना कहती हैं, मैं सिर्फ एक भाषा में फिल्में करते हुए फंसना नहीं चाहती। मैं एक अखिल भारतीय अभिनेता बनने की ख्वाहिश रखता हूं। मुझे लगता है कि भाषा अभिनेताओं के लिए बाधा नहीं होनी चाहिए। जब मैं स्कूल और कॉलेज में था तब मैं थिएटर करता था। मुझे डांस करना पसंद है और मैं अलग-अलग डांस फॉर्म में ट्रेनिंग ले रहा हूं। चाहे वह डांस हो, थिएटर हो या फिल्में, मैं सिर्फ मंच पर रहना चाहता था। वास्तव में, यह वह मंच था जिसने अभिनय में मेरी रुचि जगाई।

जब आप निर्देशकों से व्यक्तिगत रूप से मिलते हैं, तो आपको उनसे एक खिंचाव मिलता है। लेकिन वीडियो नैरेशन के साथ, कॉल लेना मुश्किल है। हालांकि, मुझे खुशी है कि अब हमारे पास ये विकल्प हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में तेजी के साथ इंडस्ट्री में भी अच्छा बदलाव आया है। हमने कई दिलचस्प सीरीज और फिल्में देखी हैं और इसने इतने सारे रचनात्मक लोगों को आत्मविश्वास दिया है। बेशक, थिएटर में फिल्म देखने की ऊर्जा को कोई नहीं हरा सकता। मुझे पता है कि यह साल हम सभी के लिए कठिन रहा है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि दूसरा हाफ बेहतर होगा।

अभिनेता विशाल ने दिग्गज निर्माता आरबी चौधरी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

शंघाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में दिखाई जाएगी कूझंगल

वलीमाई में में होंगे अजित? योगी बाबू ने किया ये खुलासा