अर्जुन दास ने 'कैथी' में लोकेश कनाराज को लेकर किया दिलचस्प खुलासा

Jun 11 2021 02:05 PM
अर्जुन दास ने 'कैथी' में लोकेश कनाराज को लेकर किया दिलचस्प खुलासा

अभिनेता अर्जुन दास, जिन्हें आखिरी बार लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित थलपति विजय स्टारर 'मास्टर' में देखा गया था, उन्होंने भी निर्देशक की 'कैथी' से अपनी शुरुआत की, जिसमें कैथी मुख्य भूमिका में थे। अपनी पहली फिल्म में उनके प्रभावशाली प्रदर्शन ने खुद को एक बड़ी प्रशंसक भी बना लिया है। 

युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता ने अपने सोशल नेटवर्किंग पेज पर 'कैथी' की शूटिंग के दौरान निर्देशक लोकेश कनगराज के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारी दी। अर्जुन ने इस बारे में साझा किया है कि थाने के अंदर के दृश्य की शूटिंग के दौरान निर्देशक कितना खास था, जहां उसे कॉलेज के छात्रों द्वारा बांधा जाता है और पीटा जाता है।

पर्दे के पीछे की तस्वीर को साझा करते हुए, अर्जुन दास ने लिखा, लोकेश कनगराज सर ने व्यक्तिगत रूप से इस शॉट के लिए मेरा लुक सेट किया है। यहां, वह सत्य धनराज और मगेश बालासुब्रमण्यम के साथ उसी पर चर्चा कर रहे हैं। वह रक्त की मात्रा के बारे में बेहद खास थे और मेरे मेरे चेहरे पर बाल गिरने थे। इस बीच, काम के मोर्चे पर, अर्जुन दास निर्देशक वसंतबालन की आगामी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। नवीनतम रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि युवा अभिनेता लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित कमल हासन-स्टारर 'विक्रम' में दिखाई दे सकते हैं।

साउथ सुपरस्टार उपेंद्र ने मैसूरू चिड़ियाघर से गोद लिया अफ्रीकी हाथी

फिल्मों को लेकर एक्ट्रेस मिरना ने कही ये बात

अभिनेता विशाल ने दिग्गज निर्माता आरबी चौधरी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत