ज्वेलरी शाॅप में लूट, लाखों का माल ले उड़े लुटेरे
ज्वेलरी शाॅप में लूट, लाखों का माल ले उड़े लुटेरे
Share:

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के लखनऊ में गुरूवार को अज्ञात बदमाशों ने एक ज्वेलरी शाॅप पर धावा बोलकर हथियार के जोर पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूटेरे दुकान में दाखिल  हुए और दुकान के मालिक समेत वहां मौजूद लोगों को बंदूक दिखाते हुए गहने और कीमती जेवरात की मांग की। इसके साथ ही उन्होंने कई कीमती सामान अपने कब्जे में लेना प्रारंभ कर दिए। बंदूक देखकर दुकान संचालक और अन्य लोग डर गए। ऐसे में वहां मौजूद दुकान मालिक का 12 वर्षीय बेटा भागा तो आरोपियों ने उस पर फायरिंग कर दी।

दरअसल इंद्रानगर थानाक्षेत्र के फरीदीनगर पिकनिक स्पाॅट रोड निवासी रवि श्रीवास्तव की ओम ज्वेलर्स की नाम की दुकान है। दूसरी ओर रवि अपनी पत्नी सुशीला पुत्र पवन 12 वर्ष और युवराज 9 वर्ष के साथ दुकान पर बैठे थे। इस दौरान दुकान के बाहर मोटरसाईकिल से दो युवक आए। इस मोटरसाईकल से दोनों युव0क उतरे और दुकान में दाखिल हुए। आरोपियों ने बंदूक दिखाते हुए वहां मौजूद लोगों को धमकाया और फिर दुकान में लूट करना प्रारंभ कर दी।

आरोपी अपने साथ 159 ग्राम सोने के जेवरात से भरा डिब्बा ले गए। हालांकि अभी कितना सामान लूटा गया इसका सही आंकलन नहीं हो पाया है। लूट के बाद आरोपी फरार हो गए। घटना के बाद दुकान संचालक ने घटना की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई है। अब पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस द्वारा दुकान से फोरेंसिक तथ्य तलाशे जा रहे हैं। जांच के दौरान स्नोफर डाॅग का सहारा लिया गया तो दूसरी ओर दुकान में लगे सीसीटीवी के फुटेज भी देखे जा रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -