दुकान की दिवार तोड़ चोरों ने पार किया 2 लाख का पान मसाला
दुकान की दिवार तोड़ चोरों ने पार किया 2 लाख का पान मसाला
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पान की एक दुकान में चोरी का केस सुनने को मिला है। जंहा यह कहा जा रहा है कि चोरों ने दीवार तोड़कर जुर्म को अंजाम दिया और दुकान से 2 लाख रुपये का पान मसाला व गुटखा लेकर भाग गए। जिसके अतिरिक्त चोर दुकान में रखी 15 हजार रुपये की रेजगारी भी अपने साथ ले गए। पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

रात में सबकुछ था सही सलामत:  जंहा इस बात का पता चला है कि तखतपुर में रहने वाले नोतन टेकवानी हाईस्कूल के पास पान मसाले की थोक की दुकान का व्यापार चलाते हैं। इस दुकान का नाम बाबा पान मसाला है। नोतन ने कहा कि रोजाना की तरह वह बुधवार रात्रि तकरीबन 9 बजे दुकान बंद करके घर चले गए थे। 

सुबह मिली चोरी की जानकारी: पीड़ित के अनुसार गुरुवार सुबह  प्रातः 8:30 बजे वज दुकान खोलने पहुंचे। जैसे ही उन्होंने शटर उठाया तो दुकान में बहुत तेज रोशनी आ रही थी। उन्होंने पास जाकर देखा तो दुकान की एक दीवार में बड़ा-सा छेद दिखाई दिया। ऐसे में उन्हें दुकान में चोरी होने का अंदेशा हुआ। 

दुकान से क्या-क्या ले गए चोर?:  मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित दुकानदार ने कहा कि चोर उनकी दुकान से 2 लाख रुपये का पान मसाला और गुटखा ले गए। इसके अलावा दुकान में 15 हजार रुपये की रेजगारी भी रखी हुई थी, जिसे चोर लेकर भाग गए है। नोतन के अनुसार, वारदात को पूरा करने के दौरान चोरों ने सीसीटीवी की डीवीआर भी निकाल ली। 

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच: केस की जानकारी मिलने के उपरांत पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपियों का सुराग जुटाने के लिए बिलासपुर से डॉग स्क्वॉयड को भी बुलाया गया। फिलहाल केस की जांच की जा रही है।

माँ और बहन को मौत के घाट उतारकर पिता हुआ फरार, 5 वर्ष के बेटे ने सुनाई दास्तान

हैदराबाद चुनाव: पलट गए रुझान, सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी TRS, भाजपा तीसरे नंबर पर

किसान आंदोलन: कनाडा को भारत की फटकार- हमारे आंतरिक मामलों में दखलंदाज़ी बर्दाश्त नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -