माँ और बहन को मौत के घाट उतारकर पिता हुआ फरार, 5 वर्ष के बेटे ने सुनाई दास्तान
माँ और बहन को मौत के घाट उतारकर पिता हुआ फरार, 5 वर्ष के बेटे ने सुनाई दास्तान
Share:

पटना: बिहार के जमुई शहर से एक हैरान करने वाला केस सुनने को मिला है। जंहा एक युवक ने चरित्र के संदेह को लेकर अपने 5 वर्ष के बेटे सामने पत्नी और बेटी का क़त्ल कर दिया। यह घटना बुधवार की बोली जा रही है। इस केस की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल भेज दिया। इस पूरी घटना का एक ही चश्मदीद गवाह है, वो है प्रमोद तंती का 5 वर्ष का बेटा। उसने पुलिस से कहा है कि उसके पिता ने तेज़ धारदार हथियार से उसकी मां और बहन का क़त्ल किया है। 

पत्नी के चरित्र पर करता था शक: पुलिस ने कहा कि प्रमोद अपनी के चरित्र पर बहुत दिनों से शक था।  जिसके कारण दोनों के बीच कई बार कहा सुनी भी होती थी। अपराधी प्रमोद ने कुछ समय पहले अपनी पत्नी के अवैध संबंध को लेकर ज़हर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया लेकिन स्थानीय लोगों ने उसकी जान बचा ली।

बेटे के सामने की पत्नी और बेटी की हत्या: पुलिस ने कहा कि जब आरोपी प्रमोद तांती ने अपनी पत्नी और बेटी का क़त्ल किया, तो उसके बेटे ने सुबह 5 बजे पड़ोस में रहने वाली चाची को बताया, कि पापा मां और दीदी को मौत के घाट उतार कर कही चले गए है। जिसके उपरांत चाची संगीता ने तुरंत घर जाकर देखा। जब वह घर पहुंची तो उसके हेक-वक़्क़े उड़ गए। वहां पर 30 साल की रीता देवी और 7 साल की ज्योति कुमारी का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। शव के पास में धारदार हथियार भी मौजूद था जिससे दोनों क़त्ल कर दिया था। जंहा इस बात का पता चला है कि इस हत्याकांड की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर हत्या में उपयोग किये गए हथियार को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की तहकीकात शुरु कर दी। पुलिस का दावा है  कि जल्द ही हत्यारे को पकड़ लिया जाएगा।

इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत है माधुरी दीक्षित

सर्वदलीय बैठक के बाद बोले अधीर रंजन, कहा- कोरोना पर संसद का विशेष सत्र बुलाया जाए

मद्रास हाईकोर्ट ने रचा इतिहास, पति-पत्नी दोनों बने जज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -