रियालिटी शो को छोड़ना चाहते हैं रॉब कार्दशियन
रियालिटी शो को छोड़ना चाहते हैं रॉब कार्दशियन
Share:

रॉब कार्दशियन अपनी फियांसे ब्लैक चायना के साथ एक रियलिटी शो करने वाले थे लेकिन तब वह बहुत अच्छी कंडीशन में थे. दोनों के बीच का रिश्ता काफी अच्छा चल रहा था और उनकी बेबी भी होने वाली थी, उन्होंने अपना वजन भी काफी कंट्रोल में कर दिया था लेकिन अब, जब की मुसीबतें फिर से उनके सामने आकर खड़ी हो गए हैं, रॉब इस रियलिटी शो को करना नहीं चाहते। वो फिलहाल अपनी जिंदगी को चायना और ड्रीम के साथ जीना चाहते हैं इसलिए शो करने का विचार त्याग रहे हैं.

फिलहाल वो काफी स्ट्रेस्ड है, बहुत सारे ऐसे मुद्दे हैं जो वो टीवी पर नहीं दिखाना चाहते. फिलहाल रॉब की लाइफ में बहुत उठा पटक चल रही है. चायना से उनकी लड़ाई के बाद में चायना घर छोड़कर ड्रीम कार्दशियन के साथ चली गई थी. उस समय से रॉब का स्वास्थ्य ठीक नहीं रहा. 28 दिसंबर को उन्हें डायबिटीज में कॉम्प्लिकेशन के कारण अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.

दरअसल जिंदगी में आ रही मुश्किलों के कारण तनाव होने पर उन्होंने ओवर ईटिंग शुरू कर दी है और उनका वजन फिर से बढ़ गया है, जिस कारण उन्हें फिर से डायबिटीज संबंधित प्रॉब्लम शुरू हो गई है. उन्होंने 2016 में एक्सरसाइज और डाइट कंट्रोल के जरिए बहुत सारा वजन कम किया था. यह दर्दनाक है क्योंकि चाइना से मिलने से पहले भी रॉब 2015 में इसी तरह ओवरवेट, अकेले और खराब हालत में थे. फिलहाल रॉब के लिए टीवी शो से किए गए करार से परेशानी हो गई है. करार के अनुसार उन्हें कम से कम एक और सीजन के लिए यह शो जारी रखना होगा.

बार में झगड़ा करने के जुर्म में गिरफ्तार किये गए टेलर स्विफ्ट के एक्स बॉयफ्रेंड

माइली सायरस और लियाम ने अस्पताल में बच्चों के साथ गुजारा समय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -