माइली सायरस और लियाम ने अस्पताल में बच्चों के साथ गुजारा समय

Dec 30 2016 02:05 PM
माइली सायरस और लियाम ने अस्पताल में बच्चों के साथ गुजारा समय

माइली सायरस और लियाम हेम्सवर्थ ने गुरुवार का दिन सैन डिएगो चिल्ड्रन हॉस्पिटल में के साथ गुजारा। दोनों ही यह चाहते थे कि यह हॉलिडे टाइम बीमार छोटे बच्चों के लिए खुशियां लेकर आए इसीलिए दोनों सैन डिएगो के अस्पताल में गए. यह कपल मालिबू से खास तौर पर इन बच्चों से मिलने के लिए आया. इस दौरान उन्होंने बीमारियों से पीड़ित बच्चों के साथ खूब मस्ती की और इन सब के साथ बिताये क्यूट मूवमेंट्स के फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किये। इस अवसर माइली सायरस ने हैप्पी हिप्पी का रूप धरा.

उन्होंने कलरफुल फ्लावर प्रिंट वाली ब्राइट ग्रीन शर्ट पहनी हुई थी और ब्राइट येलो प्लास्टिक बेंड सिर पर लगाया हुआ था, आउटफिट ही ऐसी थी जिसे देखकर ही बच्चों के चेहरों पर मुस्कान आ गयी। उनके बॉयफ्रेंड लियाम सिंपल ड्रेसिंग में नजर आए. माइली ने इस दिन को बच्चों के साथ सेल्फी खिंचवा के और उनके साथ मस्ती मजाक कर के बहुत एन्जॉय किया। इंस्टाग्राम पर उन्होंने इन बच्चों के खिंचवाई बहुत सी तस्वीरों को शेयर किया।

एक पिक में वो टीनएज कैंसर पेशेंट के साथ दिख रही हैं और उन्होंने इस फोटो को 'क़्वीन वारियर' 'यस यू आर' का कैप्शन दिया है.लियाम को हॉस्पटल की इस विजिट से सीखने को मिला क्योंकि वे ऐसे छोटे छोटे मरीजों से मिले जो बहादुरी से बीमारियों का सामना करते हुए मौत से लड़ रहे हैं. उन्होंने भी बच्चों के साथ बहुत क्वालिटी टाइम गुजारा।

 

डेबी रेनॉल्ड्स को सोशल मीडिया पर हॉलीवुड ने दी श्रद्धांजलि

अपने बच्चों को पर्सनल विवादों से दूर रखने की पूरी कोशिश में लगी है किम कार्दशियन