बार में झगड़ा करने के जुर्म में गिरफ्तार किये गए टेलर स्विफ्ट के एक्स बॉयफ्रेंड
बार में झगड़ा करने के जुर्म में गिरफ्तार किये गए टेलर स्विफ्ट के एक्स बॉयफ्रेंड
Share:

हॉलीवुड सेलिब्रिटी सिंगर टेलर स्विफ्ट के एक्स बॉयफ्रेंड कोनोर केनेडी को पुलिस ने अरेस्ट किया है. उन्हें कोलोराडो में एक बार के अंदर झगड़ा करने के जुर्म में 29 दिसंबर को अरेस्ट किया गया. मौके पर मौजूद चश्मदीद ने बताया कि कोनोर ने को एक आदमी के सर पर झगड़े के दौरान 5 पंच मारे। यही नहीं, कैनेडी ने उस पुलिस वाले से भी धक्का-मुक्की की जो उन्हें छुड़ाने की कोशिश कर रहा था.

हालांकि अभी तक यह नहीं पता पड़ा है कि उस समय कैनेडी ने कितनी पी रखी थी लेकिन वह करीब 2:00 बजे तक बार के अंदर थे जहां उनकी लड़ाई हुई. पुलिस उनको बार से गिरफ्तार कर पुलिस स्टेशन ले गयी. जैसा कि हम सब जानते हैं कि टेलर का ऐसे लड़कों के प्रति हमेशा से सॉफ्ट कार्नर रहा है लेकिन यह सच हैं कैनेडी पहले बिल्कुल इस तरह की हरकते नहीं करते थे।

टेलर और केनेडी का रोमांस 2012 में शुरू हुआ था जब कैनेडी हाई स्कूल में पढ़ रहे थे. वे इससे पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं. 2012 में व्हाइट हाउस के सामने प्रोटेस्ट करने के दौरान भी उन्हें गिरफ्तार किया गया था. हां हम उनके शांतिपूर्ण तरीके से किए गए प्रोटेस्ट को तो माफ कर सकते हैं लेकिन एक इंसान को बार में पिटाई करना यह अच्छी बात नहीं है.

डेबी रेनॉल्ड्स को सोशल मीडिया पर हॉलीवुड ने दी श्रद्धांजलि

अपने बच्चों को पर्सनल विवादों से दूर रखने की पूरी कोशिश में लगी है किम कार्दशियन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -