दर्दनाक सड़क हादसा : संतुलन बिगड़ते ही उड़े कार के परखच्चे, 1 की मौत
दर्दनाक सड़क हादसा : संतुलन बिगड़ते ही उड़े कार के परखच्चे, 1 की मौत
Share:

धर्मशाला : राज्य लगातार खाई और सड़क हादसे का शिकार होते जा रहा हैं. इसी कड़ी में एक तजा मामला सड़क हादसे का हैं, जहां धर्मशाला नेशनल हाईवे 103 पर एक बाद हादसा होने से 1 व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 4 अन्य लोग इसमें बुरी तरह घायल हो गए हैं. प्राप्त खबरों के मुताबिक, यह हादसा ड़ंगार चौक के समीप गांव बाड़ी में हुआ हैं. हादसे में घायल 4 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं , जहां उनका इलाज जारी हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हादसा आज सुबह करीब साढ़े 3 बजे का बताया जा रहा हैं. जायलो कार हादसे का शिकार हुई हैं. जो हिमाचल की ही हैं. बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुई लोगों की गाड़ी बारात की गाड़ी थी. जायलो गाड़ी(HP01-B 0656) ऊना की तरफ से घुमारवीं बारात लेकर वापिस आ रही थी कि डंगार चौक से 3 कि.मी. आगे बाड़ी के पास अनियंत्रित हो गई.

गाड़ी का संतुलन बिगड़ने के बाद वह पलट गई. पलटते ही वह डिवाइडर से जा टकराई. गाड़ी में कुल 7 लोग सवार थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृत व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में पीएम के लिए भेज दिया. पुलिस ने इस मामले में 304A, 279, 337आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं.

सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

धनबाद में अपना वादा पूरा करेंगे पीएम मोदी

मो. यूनुस कीस मानवतावादी सम्मान से सम्मानित हुए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -