सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

भीलवाड़ा(राजस्थान) : मौत का कोई भरोसा नहीं कि वह कब आ जाए . ऐसा ही एक मामला मांडलगढ़ मार्ग का सामने आया जहाँ भवानीपुरा के पास शुक्रवार को बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ट्रेलर और बोलेरो में हुई टक्कर में पीपलूंद निवासी एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई .मौके पर पहुंचे लोगों ने बोलेरो में दबे शव निकाले.

मिली जानकारी के अनुसार पीपलूंद का रहने वाला परिवार नावण कार्यक्रम के लिए कपड़ों की खरीदारी के लिए बोलेरो से जहाजपुर जा रहा था.तभी मांडलगढ़ मार्ग पर भवानीपुरा के पास शुक्रवार को बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ट्रेलर और बोलेरो की आमने -सामने टक्कर हो गई .इस हादसे में बोलेरो बुरी तरह पिचक गई. जब लोगों को हादसे का पता चला तो वे मदद के लिए पहुंचे .हादसे के बाद चालक ट्रेलर छोड़कर भाग गया.

इस घटना के बारे में , हादसे में पीपलूंद निवासी त्रिलोकचंद, उसकी पत्नी दुर्गा देवी , बेटा अभिषेक और ससुर भूरा लाल की मौत हो गई. वहीं, त्रिलोक के साले की बेटी कोमल, बेटी नंदा और बाइक सवार देवराज गुर्जर और पत्नी सोना गुर्जर घायल हो गए . वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और टीआई पन्ना लाल जांगिड़ बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिसकर्मियों ने शव अस्पताल पहुंचाए . 108 एंबुलेंस व पुलिस देरी से पहुंची तो लोग गुस्सा हो गए . बाद में पीपलूंद गांव में चारों मृतकों का अंतिम संस्कार कर दिया गया, जिसमें परिवार में त्रिलोकचंद्र की एकमात्र बची बेटी शालिनी भी शामिल हुई.

यह भी देखें

पार्टी के बाद क्षतिग्रस्त हुई जैकलीन की कार, जाँच में जुटी पुलिस

सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -