तेलंगाना में हुआ सड़क हादसा, 4 लोग हुए मौत का शिकार
तेलंगाना में हुआ सड़क हादसा, 4 लोग हुए मौत का शिकार
Share:

हैदराबाद : हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. जी दरअसल तेलंगाना के महबूबनगर जिले में आज यानी गुरुवार की अल सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 अन्य घायल हो चुके हैं. वहीँ मिली जानकारी के तहत घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका है. बताया जा रहा है इनमें से कुछ लोगों की हालत चिंताजनक स्थिति में स्थिर है.

वहीँ जो जानकारी मिली है उसके तहत महबूबनगर जिले के तोत्तुरु मंडल के चीकटायपालेम गांव के एक्कलदायम्मा तालाब के तट पर अवैध रूप से लकड़ी ले जा रही लॉरी पलट गई. बताया गया है कि इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस दुर्घटना के समय लॉरी में 11 लोग सवार थे. वहीँ खबरें हैं कि इस मामले के बारे में जैसे ही जानकारी पुलिस को मिली तुरंत ही डीएसपी वेंकटरमणा, सीआई नगेश, आरडीओ ईश्वरय्या और अन्य अधिकारी मौके पर वहां जायजा लेने के लिए पहुंचे. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि हादसे में घायल और मारे गए लोगों की पहचान कर ली गई है.

उन्होंने यह भी कहा कि सभी रंगारेड्डी जिले के मंचाला मंडल के अंबोतुला तांडा के निवासी हैं. इसके अलावा मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों में अंबोतु हर्या, अंबोतु गोविंद, अंबोतु मधु और राट्ला धुर्या शामिल हैं. इस मामले में पुलिस का कहना है कि पहली नजर में लॉरी चालक के संतुलन खो जाने के कारण हादसा हुआ लगता है लेकिन फिर भी हम मामले के बारे में जांच करेंगे. पुलिस का कहना है हम घटना के वास्तविक कारणों की पड़ताल कर रहे हैं.

शराब पीने के बाद प्यास बुझाने के चक्कर में 100 फीट गहरे कुएं में गिरा शराबी

आंध्र प्रदेश: स्थगित हुईं AP EAMCET समेत सभी CET परीक्षाएं

आंध्र प्रदेश: एक दिन में मिले 1,916 कोरोना पॉजिटिव, 33 हजार के पार पहुंचा आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -