शराब पीने के बाद प्यास बुझाने के चक्कर में 100 फीट गहरे कुएं में गिरा शराबी
शराब पीने के बाद प्यास बुझाने के चक्कर में 100 फीट गहरे कुएं में गिरा शराबी
Share:

कडप्पा : हाल ही में जो खबर आई है वह हैरान कर देने वाली है. जी दरअसल आंध्र प्रदेश के कडप्पा जिले में पुलिस और दमकल विभाग के अधिकारियों ने 100 फीट गहरे कुएं में गिरे एक शराबी को बचा लिया है. इसके लिए उन्होंने बहुत मुश्किलों का सामना किया तब जाकर वह उसे बचा पाए. पूरी जानकारी के अनुसार शराबी व्यक्ति कडप्पा जिले के चिंथाकोमाडिने मंडल (Chinthakommadinne) में मूला लंका गांव में एक दिन पहले कुएं में जाते हुए अचानक गिर पड़ा.

वहीँ मिली जानकारी के तहत इस समय उसे हल्की चोटें आई है और इसी के वजह से अभी उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. इस मामले में अन्य जानकारी के अनुसार, 'रमनजयपुरम के फल व्यापारी किशोर और अयोध्या पपीते खरीदने के लिए चिंथाकोमाडिने इलाके में गए हुए थे. वहीँ इसी बीच वह फल नहीं खरीद पाए लेकिन फल की जगह उन्होंने पास में ही वाइन शॉप से एक शराब की बोतल जरूर ले ली. उसके बाद उन्होंने शराब पी और शराब पीने के बाद उन्हें प्यास लग गई.

वहीँ जब दोनों को प्यास लगी तो दोनों खेतों के पास एक कुएं के पास गए. वहां से दोनों ने पानी निकालने का फैसला किया. इसी बीच जब किशोर सीढ़ियों से नीचे चढ़ रहा था, लेकिन उससे गलती हो गई और वह 100 फुट गहरे कुएं में गिर गया. यह दृश्य देखने के बाद अयोध्या ने स्थानीय पुलिस को बुलाया और उनसे अपने दोस्त को बचाने का अनुरोध किया. इस मामले में यह भी जानकारी सामने आई है कि यह सब जानने के बाद सब-इंस्पेक्टर आर राजेश्वर रेड्डी की अगुवाई में पुलिस, फायर कर्मियों के साथ स्टेशन अग्निशमन अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. वहीँ फायर सर्विस के कर्मचारी किशोर को रस्सी से बांधकर कुएं से बाहर निकलवाया गया. इस बीच किशोर को कुछ चोटें आई थीं इसी वजह से उसे अस्पताल में एडमिट करवाया गया.

आंध्र प्रदेश: स्थगित हुईं AP EAMCET समेत सभी CET परीक्षाएं

आंध्र प्रदेश: एक दिन में मिले 1,916 कोरोना पॉजिटिव, 33 हजार के पार पहुंचा आंकड़ा

आंध्रप्रदेश में हुई 'ऑपरेशन मुस्कान कोविड 19' की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -