तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से चार युवकों की मौत, कई घायल

Mar 13 2019 09:57 AM
तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से चार युवकों की मौत, कई घायल

लखनऊ : शहर के समीप बंथरा के बनी मोहान मार्ग पर मंगलवार देर रात तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार चार युवकों की मौत हो गई। वहीं, दूसरी बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक पलट गया। पुलिस के अमुसार देर रात करीब करीब एक बजे एक बाइक पर तीन और दूसरी सवार से चार युवक बनी मोहान मार्ग पर जा रहे थे। रास्ते में विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने पहली बाइक को टक्कर मारी। इससे तीन युवक गिरकर घायल हो गए। 

देश के साथ ही विदेशों में भी छा जाता था, उस्ताद विलायत ख़ाँ के सितार का जादू

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके बाद ट्रक ने दूसरी बाइक को टक्कर मारी, जिससे उस पर सवार चारों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वही हादसे के बाद अनियंत्रित ट्रक पलट गया और इसका चालक भाग निकला। मृत युवकों में से एक की पहचान उन्नाव के मदूखेड़ा निवासी गौतम के रूप में हुई है। घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। 

राजस्थान के अलवर में निर्माणाधीन पानी की टंकी ढही, कई घायल

एक अन्य हादसे में हुआ कुछ ऐसा 

जानकारी के मुताबिक़ उधर महाराष्ट्र के धुले में स्टेट ट्रांसपोर्ट की बस को ओवरटेक करने के दौरान एक ट्रेलर और पिकअप वैन के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में पिकअप ड्राइवर की मौत हो गई जबकि ट्रेलर ड्राइवर मौके से भाग गया। यह घटना वहां एक ढाबे में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना मंगलवार सुबह साक्री के पास हुई। हादसा सुबह 8 बजे हुआ। मालेगांव से साक्री जाने वाले बस जैसे ही रुकी पीछे से तेज रफ्तार आ रहे ट्रेलर ने बस से बचने के लिए उसे ओवरटेक करके ट्रैक चेंज किया। इसी दौरान सामने से पिकअप आ रही थी। चालक जब तक ट्रेलर को रोकता तब तक पिकअप से टक्कर हो गई।

डांडी यात्रा को पूरे हुए 89 साल, पीएम मोदी ने किया ट्वीट

यूपी में हुई बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक, जल्द हो सकती है पहली सूची जारी

नाव में बैठकर सेल्फी लेना पड़ा भारी, दो की गई जान