यूपी में हुई बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक, जल्द हो सकती है पहली सूची जारी

लखनऊ : प्रदेश के बीजेपी मुख्यालय पर चुनाव प्रबंधन से जुड़े पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक में सोमवार को चुनावी तैयारियों पर विस्तार से चर्चा हुई। पश्चिमी यूपी की प्रत्येक सीट को लेकर रणनीति बनाई गई। चुनाव के दौरान सहयोगी दलों के कामकाज पर निगरानी रखने के साथ ही उनका पूरा सहयोग लेने को भी कहा गया। सभाओं में भी इन दलों के नेताओं को साथ रखने पर जोर दिया गया।

यूपी DGP ने पुलिसकर्मियों को दिए निर्देश, प्रत्याशियों से न लें उपहार न ही करें उनका प्रचार

जल्द आ सकती है पहली सूची 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय की मौजूदगी में इस बैठक में तय हुआ कि 5-6 दिनों में सभी सीटों पर उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी जाएगी। वही इस अवसर पर सीएम ने कार्यकर्ताओं को भाजपा समर्थित मतदाताओं को बूथ तक लाने की रणनीति पर जोर दिया। कहा, इससे मत प्रतिशत बढ़ने के साथ ही पार्टी 75 प्लस के लक्ष्य को हासिल कर सकेगी।

मिशन लोकसभा: महाराष्ट्र में शिवसेना-भाजपा का गठबंधन तय, कांग्रेस-एनसीपी में बातचीत जारी

कुछ ऐसा बोले सीएम योगी 

जानकारी के अनुसार इसे लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश का माहौल भाजपा के पक्ष में हैं। हमें इस तरह काम करना होगा कि भाजपा समर्पित वोटर बूथ तक पहुंचे। हमें पूरा विश्वास है कि केंद्र में दोबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे। मुख्यमंत्री योगी ने कहा, भाजपा काडर आधारित पार्टी है। इसलिए हमें संगठन की योजना अनुसार कार्य करना होगा। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश ने अभूतपूर्व तरक्की की है। यही वजह है कि भाजपा के पक्ष में अंडरकरंट चल रहा है। 

'ब्रह्मास्त्र' में ऐसे जादू करते दिखाई देंगे रणबीर कपूर, निर्माता ने की फोटो शेयर

4 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं बंगाली बाला

अपनी दुल्हन के खूबसूरत लुक को देखते ही चौंक गए आकाश अंबानी, क्यूट वीडियो वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -