चंबा में बाइक सवारों को रौंदते हुए निकली पिकअप, एक की मौत
चंबा में बाइक सवारों को रौंदते हुए निकली पिकअप, एक की मौत
Share:

चंबा : शहर में एक पिकअप ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इस हादसे में 26 साल के एक युवा की मौत हो गई। जबकि बाइक पर बैठी अन्य युवती घायल हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पिकअप ड्राइवर को गिरफतार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घाटी में लगातार चढ़ रहा है गर्मी का पारा, आगे ऐसा रहेगा मौसम

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह कंधवारा पंचायत के हलेला गांव का धर्म चंद अपनी भांजी गांव सपना निवासी मन्दरवाड़, पंचायत भड़ेला को दसवीं का एसओएस का एग्जाम दिलाने सुंडला जा रहा था। भंडार के करीब एक पिकअप ने उसकी बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार मामा-भांजी घायल हो गए। इसी के साथ घटना होते ही स्थानीय लोगों ने दोनों को लचोड़ी अस्पताल पहुंचाया। वहां से छात्रा को प्राथमिक उपचार में पेपर दिलवाने पहुंचा दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल मामा को  चंबा ले जाया गया, पर उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 

अमावस्या पर स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत

अन्य हादसे में एक की मौत 

इसी के साथ एक हादसे में एक ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। राहगिरों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जानकारी के मुताबिक सोमवार तड़के सुबह विश्वकर्मा चौक पर तारकोल के एक ट्रक ने पैदल जा रहे एक राहगीर को कुचल दिया। मृतक युवक प्रवासी मजदूर था। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पावंटा पुलिस गहनता से मामले की जांच कर रही है। ट्रक चालक की तालाश भी जारी है।

अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई कार, चार महिलाओं की मौत

भाजपा के 'जय श्रीराम' के खिलाफ ममता ने खोला मोर्चा, दिया 'जय बांग्ला' का नारा

शोपियां में मुठभेड़ के बाद कुलगाम भड़की हिंसा, सुरक्षाबलों पर बरसाए गए पत्थर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -