शोपियां में मुठभेड़ के बाद कुलगाम भड़की हिंसा, सुरक्षाबलों पर बरसाए गए पत्थर
शोपियां में मुठभेड़ के बाद कुलगाम भड़की हिंसा, सुरक्षाबलों पर बरसाए गए पत्थर
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के मोलू-चित्रगाम क्षेत्र में सोमवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर में एक आतंकवादी और एक ओवरग्राउंड वर्कर (ओजीडब्ल्यू) ढेर हो गया. पुलिस के अनुसार सोमवार तड़के शोपियां जिले के चित्रगाम गांव में राष्ट्रीय राइफल्स के एक पेट्रोलिंग टीम पर आतंकवादियों ने हमला कर गोलीबारी की, जिसकी जवाबी करवाई हुई और कुछ समय तक यह एनकाउंटर चलता रहा. 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, शोपियां जिले के चित्रग्राम गांव में आतंकवादियों ने एक वाहन पर सवार होकर राष्ट्रीय राइफल के पेट्रोलिंग टीम पर गोलीबारी की. जवाबी फायरिंग में एक आतंकवादी और उसका सहयोगी एक ओजीडब्ल्यू मारा गया. पुलिस ने मारे गए आतंकवादी की शिनाख्त फिरदौस अहमद भट के रूप में की और ओजीडब्ल्यू का नाम सज्जाद अहमद डार बताया जा रहा है. दोनों लोग कुलगाम जिले के निवासी थे. 

पुलिस ने बताया कि यह दोनों किस संगठन से थे इसकी जांच की जा रही है. इस बीच, अधिकारियों ने एहतियात के तौर पर कुलगाम क्षेत्र में इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी हैं. कुलगाम में लोगों ने पुलिस के इस बयान को ख़ारिज करते हुए कहा कि यह दोनों सामान्य नागरिक थे और इनका आतंकवाद से कोई वास्ता नहीं था, वह मामले की जांच की मांग कर रहे है. इलाके में जमकर हिंसक प्रदर्शन हो रहा है.

घरेलू मांग में उतार-चढ़ाव के कारण मिश्रित रहा खाद्य तेलों का रुख

सोमवार को बढ़त के साथ हुई रुपये की शुरुआत

सोमवार को लगातार पांचवें दिन पेट्रोल और डीजल के दामों में नजर आई गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -