दुर्ग में दर्दनाक हादसे के बाद बाइक सवार चार युवकों की मौत
दुर्ग में दर्दनाक हादसे के बाद बाइक सवार चार युवकों की मौत
Share:

दुर्ग : जिले के गंजपारा क्षेत्र में सोमवार देर रात हुए दर्दनाक हादसे में बाइक सवार चार युवकों की मौत हो गई। पुलगांव नाला के पास कोई अज्ञात वाहन इनकी बाइक को टक्कर मार कर भाग निकला। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। 

रांची में झमाझम बारिश से लोगों को मिली गर्मी से निजात

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं टक्कर मारने वाले वाहन के बारे में पुलिस पता लगा रही है। चार युवक एक ही बाइक पर सवार होकर सोमवार देर रात कहीं निकले थे। इसी दौरान पुलगांव नाला के पास तेज रफ्तार किसी वाहन ने टक्कर मार दी और भाग निकला। हादसे के बाद चारों के शव सड़क पर ही पड़े रहे। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी तो उसने मौके पर पहुंचकर शवों की शिनाख्त कराई। मृतकों में दीपक यादव (19), सोहन लाल देवांगन (23), दीपक नेताम (22) और रोहित यादव (24) शामिल हैं। सभी दुर्ग के ही रहने वाले थे।

फतेहपुर में हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत

अन्य हादसे में दो की मौत 

इसी के साथ सोमवार मंगलवार की दरमियानी रात जिले के रैणी कस्बे के पास एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं। सभी कार सवार महुआ से राजगढ़ जा रहे थे। घटना की जानकारी मिलने पर रैणी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, मृतकों के शव मोर्चरी में रखे गए हैं।

घर में अचानक लगी आग से जलकर ख़ाक हुई बुजुर्ग महिला

हिमाचल के कई जिलों में अचानक बदला मौसम जमकर हुई ओलावर्ष्टि और बारिश

जशपुरनगर में आसमानी बिजली गिरने से महिला की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -