घर में अचानक लगी आग से जलकर ख़ाक हुई बुजुर्ग महिला
घर में अचानक लगी आग से जलकर ख़ाक हुई बुजुर्ग महिला
Share:

गढ़वा : शहर के पास जरदे गांव में रविवार की रात्रि एक घर में आग लगने से 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला भूखली कुंवर की जिंदा जलकर मौत हो गई। मृतका के बेटों छोटू और प्यारी चौधरी ने बताया कि आंधी-तूफान के दौरान घर में लकड़ी के चूल्हे पर खाना बन रहा था। अचानक हवा से चूल्हे की आग बिखर गई और देखते ही देखते घर में आग ने विकराल रूप ले लिया। 

भीषण गर्मी के बीच कुछ शहरों में आया जानलेवा तूफ़ान

इस तरह हुआ हादसा 

जानकारी के मुताबिक आग ठंडी होने के बाद मां को खोजा तो नहीं मिली। अंदर जाने पर देखा कि घर के एक कोनों में मां की जली लाश पड़ी थी। मृतका के बेटों ने बताया की इसके अलावा आग से करीब चार लाख रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गई। आंधी-तूफान से प्रखंड के आधा दर्जन गांवों में कई मकान क्षतिग्रस्त हो गए। इस दौरान कुछ लोग घायल भी हुए। तूफान से जिन गांवों में सर्वाधिक नुकसान हुआ है, उनमें सोनेहरा, जरदे, रारो, बेलवाटिकर, बालेखांड, डंडई, लवाहीकलां, पचौर,जरही और तसरार सहित कई गांव का नाम शामिल है। उक्त गांवों में मकान, दुकान और दुकानों के सामान, पेड़, सोलर क्षतिग्रस्त हो गए। 

आसमान पर बादल छाने के बाद भी जारी है लू का कहर

हर संभव मदद का आश्वासन 

इसी के साथ गांव में बुजुर्ग महिला के जिंदा जलने की सुचना के बाद स्थानीय मुखिया ने घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया। उन्होंने स्थानीय विधायक को फोन कर घटना की जानकारी दी। विधायक ने पीड़ित परिवार को तत्काल 11 हजार रुपए की आर्थिक सहायता मुहैया कराया। साथ ही हर संभव सरकारी लाभ दिलाने का आश्वासन दिया। घटना के सुबह पुलिस पहुंचकर घटना की जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

महिला से मारपीट करने वाले विधायक को बीजेपी ने भेजा कारण बताओ नोटिस

भारतीय वायुसेना के लापता एएन-32 विमान का अब तक नहीं मिला कोई सुराग

चंबा में बाइक सवारों को रौंदते हुए निकली पिकअप, एक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -