जशपुरनगर में आसमानी बिजली गिरने से महिला की मौत
जशपुरनगर में आसमानी बिजली गिरने से महिला की मौत
Share:

जशपुरनगर : सोमवार को बारिश के दौरान एक महिला अपने घर के दरवाजे की चौखट पर बैठी थी। आंगन में स्थित आम के पेड़ में आसमानी बिजली गिरी। जिसकी चपेट में आकर महिला की मौत हो गई। घटना नारायणपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दाराखिरका की है। साेमवार की शाम करीब 5 बजे जिले के नारायणपुर, जशपुर, सन्ना, मनोरा सहित कई इलाकों में गर्जना के साथ बारिश हुई है। 

भीषण गर्मी के बीच कुछ शहरों में आया जानलेवा तूफ़ान

इस गिरी महिला पर बिजली 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम दाराखिरका में हल्की बारिश शाम 5 बजे शुरू हुई थी। बिजली विभाग ने सप्लाई बंद कर दी। बिजली बंद होने से घर में अंधेरा होने के कारण दाराखिरका निवासी वंदना यादव पति तपेश्वर यादव 35 वर्ष अपने मकान के दरवाजे की चौखट पर बैठी थी। तभी आंगन में आम के पेड़ पर आसमानी बिजली गिरी। जिससे वंदना बुरी तरह से झुलस गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से करीब के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आसमान पर बादल छाने के बाद भी जारी है लू का कहर

इसी तरह एक अन्य हादसे में भीषण गर्मी के बीच सोमवार रात करीब साढ़े 11 बजे 65 से 70 किलोमीटर की रफ्तार से आए तूफान ने लोगों की नींद उड़ा दी। धूल भरी हवाओं ने वाहन चालकों की परेशानी बढ़ा दी। वहीं जालंधर के गुरुनानक मिशन चौक स्थित केयर मैक्स अस्पताल की दीवार गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। 

महिला से मारपीट करने वाले विधायक को बीजेपी ने भेजा कारण बताओ नोटिस

भारतीय वायुसेना के लापता एएन-32 विमान का अब तक नहीं मिला कोई सुराग

चंबा में बाइक सवारों को रौंदते हुए निकली पिकअप, एक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -