टक्कर के बाद हवा में इतनी ऊपर उछली स्कूटी, देखने वाले भी रह गये दंग

Mar 17 2019 12:49 PM
टक्कर के बाद हवा में इतनी ऊपर उछली स्कूटी, देखने वाले भी रह गये दंग

नई दिल्ली : पश्चिम विहार में शनिवार दोपहर को मीराबाग फ्लाईओवर से गिरकर एक स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि स्कूटी को अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मारी। इसी टक्कर के चलते स्कूटी सवार हवा में उछलकर फ्लाईओवर से गिर गया। पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

ब्रिक्स के शिखर सम्मेलन में होगी, आतंकवाद के खिलाफ चर्चा

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

जानकारी के मुताबिक पश्चिम विहार थाना पुलिस अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी पहचान करने में जुटी है। बताया जाता है कि हादसे के बाद लोग युवक को अस्पताल पहुंचाने की बजाय मोबाइल से वीडियो बनाते रहे। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि मरने वाले युवक की शिनाख्त उत्तराखंड कॉलोनी, संतनगर, बुराड़ी निवासी राकेश कुमार के रूप में हुई है। राकेश अपनी पत्नी और एक बेटी के साथ यहां रहता था। वह नोएडा स्थित एक कॉलसेंटर में काम करता था। 

प्रेम-प्रसंग में असफल होने पर युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या

इस हालत में मिली स्कूटी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर साढ़े तीन बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक ने फ्लाईओवर से छलांग लगा दी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राकेश के सिर व अन्य जगहों पर गंभीर चोटें लगी थीं। पहले तो पुलिस को मामला सुसाइड का लगा, लेकिन जब पुलिस फ्लाईओवर पर पहुंची, तो वहां मृतक की स्कूटी क्षतिग्रस्त हालत में मिली। 

अदालत में बेटे ने पिता को पहचानने से किया इंकार, फिर हुआ कुछ ऐसा...

शाओमी के 49 इंच की टीवी की कीमत में एक बार फिर कटौती, मिलेगी ये सुविधाएं

Flipkart Holi Gadgets Sale : 40 फीसदी तक मिल रहा डिस्कंट, कई प्रोडक्ट है शामिल