पेड़ से जा टकराई अनियंत्रित कार, चार युवकों की मौत

May 19 2019 10:34 AM
पेड़ से जा टकराई अनियंत्रित कार, चार युवकों की मौत

महेंद्रगढ़ : शहर के गांव ऊंची भांडोर के पास शुक्रवार की रात बोलेरो गाड़ी संतुलन बिगड़ने की वजह से पेड़ से जा टकराई। इससे बोलेरो में सवार चार युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उप नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। 

लोकसभा चुनाव 2019 : आठ राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर जारी है अंतिम चरण का मतदान

इस तरह हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से गाड़ी में से शव निकाले। बताया जाता है कि पांचों दोस्त थे और रिश्ते में भांजी की शादी में गांव बृजपुरा जिला झुंझुनू जा रहे थे। रास्ते में ही ऊंची भांडोर के पास यह हादसा हो गया। मरने वालों मे चारों में से तीन अपने परिवार के इकलौते चिराग थे। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

कार और ट्राले की जोरदार भिड़ंत के बाद दो लोगों ने मौके पर ही तोड़ा दम

यह सभी हुए घायल 

जानकारी के मुताबिक, अंकित (22) निवासी नया गांव, तहसील बहरोड़ जिला अलवर के पास बोलेरो गाड़ी थी। इस गाड़ी में गांव नीरपुर राजपूत, अटेली निवासी मयुक राघव(20), नितिन (20), लव कौशल उर्फ सोनू (23), दीपक (22) सवार होकर बृजपुरा, तहसील बुहाना जिला झुंझुनू भांजी की शादी में जा रहे थे। गाड़ी के टकराने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग एकत्रित हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाला और उन्हें उप नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ पहुंचाया। 

शिमला की पहाड़ी चोटियों पर फिर खुशनुमा हुआ मौसम, जमकर हुई बर्फबारी और बारिश

नर्मदा के मछुआरों ने लगाई पीएम मोदी से खून भरी गुहार

पुणे में ब्रेक फेल होने के बाद सीधे होटल में जा घुसी बस, बड़ा हादसा टला