UP में EVM पर बवाल के बाद RJD का बड़ा बयान, कहा- 'ऐसे जिंदा मुर्दे आयोग का क्या काम?'
UP में EVM पर बवाल के बाद RJD का बड़ा बयान, कहा- 'ऐसे जिंदा मुर्दे आयोग का क्या काम?'
Share:

लखनऊ: 10 मार्च को यूपी चुनाव के परिणाम आने से पहले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव में चुनाव के चलते EVM में भारी गड़बड़ी का इल्जाम लगाया तो उनके समर्थन में अब पड़ोसी प्रदेश बिहार में RJD भी उतर गई है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है. पार्टी की ओर से केंद्रीय चुनाव आयोग पर खूब हमला बोला गया है तथा अमर्यादित भाषा का भी उपयोग किया गया है. 

वही RJD के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से केंद्रीय चुनाव आयोग के आयुक्तों और अफसरों को नमक हराम कहा गया है. ट्वीट में राष्ट्रिय जनता दल ने कहा है कि देश का चुनाव आयोग अपनी मौत का स्वयं ही जश्न मना रहा है. ऐसे जिंदा मुर्दे आयोग का क्या काम? देश एवं कर्म ऐसे निकम्मे, नकारे एवं नमक हराम अफसरों के साथ बहुत बुरा करता है.

राष्ट्रिय जनता दल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि ऐसे जमीर बिकाऊ अफसरों एवं आयुक्तों को तो सबसे पहले इनके बलात्कार एवं तुच्छ कर्म और इनकी अपनी औलादें ही ठीक कर देती हैं. मंगलवार को राष्ट्रिय जनता दल नेता तेजस्वी यादव ने भी एग्जिट पोल में भारतीय जनता पार्टी की जीत को लेकर दर्ज करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को एग्जिट पोल में जीत का लड्डू खाने दीजिए क्योंकि असली जीत का लड्डू 10 मार्च को अखिलेश यादव खाएंगे.

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमित शाह ने महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान

कांग्रेस MLA ने किया राज्यपाल के अभिभाषण का बहिष्कार, कमलनाथ ने ठहराया अनुचित

कहाँ गया केंद्र द्वारा दिया गया मिड डे मील का पैसा ? फंसी झारखंड सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -