राजद का दावा- बिहार से नितीश कुमार को निपटाने की तैयारी में है भाजपा
राजद का दावा- बिहार से नितीश कुमार को निपटाने की तैयारी में है भाजपा
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के तहत नामांकन के लिए तीन दिन बचे हैं. किन्तु अब तक NDA में कौन कितनी सीटों पर लड़ेगा ये स्पष्ट नहीं हो पाया है. NDA में लोजपा केंद्र में सहयोगी रहेगी. किन्तु बिहार में लोजपा ने अलग लड़ने का फैसला किया है और पार्टी 143 सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़े करेगी.

इस पर राजद ने कहा है कि जिस प्रकार नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के सामने से थाली खींच ली थी, अब उसी का हिसाब लिया जा रहा है. नीतीश कुमार को निपटाने की तैयारी जारी है.  दूसरी तरफ भाजपा और JDU ने भरोसा जताते हुए कहा है कि इस बार फिर बिहार में नीतीश कुमार की सरकार बनेगी और आज सीट विभाजन की औपचारिक घोषणा हो जाएगी. JDU प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि भाजपा से JDU का गठबंधन स्वाभाविक है. लोकसभा हो या विधानसभा हम लोगों ने हर चुनाव एक साथ मिलकर लड़ा है. हम दो तिहाई बहुमत के साथ लौट रहे हैं. किसको कितनी सीट मिल जाएगी ये स्थिति भी स्पष्ट हो जाएगी.

भाजपा नेता अजीत चौधरी के अनुसार, बिहार में एक मजबूत गठबंधन होने जा रहा है. आज सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा. NDA काम के आधार पर बिहार में वापस आएगा. बिहार में NDA की सरकार है किन्तु जिस तरह से चिराग पासवान के नेतृत्व वाली एलजेपी ने रूख अपनाया है, उससे टिकट के ऐलान में भी देरी हो रही है. दूसरी तरफ महागठबंधन में भी लगभग यही हालत है. 

MP उपचुनाव: कंप्यूटर बाबा का विवादित बयान, सिंधिया को कहा गद्दार, सीएम योगी पर की अभद्र टिप्पणी

त्रिपुरा की माकपा इकाई ने डीजीपी से शामिल होने को कहा

भ्रष्टाचार मामले में पाक के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी दोषी करार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -