शराबबंदी की निगरानी हेलिकॉप्टर से करने पर RJD विधायक ने कसा तंज, कही ये बड़ी बात
शराबबंदी की निगरानी हेलिकॉप्टर से करने पर RJD विधायक ने कसा तंज, कही ये बड़ी बात
Share:

पटना: बिहार सरकार ने शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू करने के लिए अब हेलिकॉप्टर से निगरानी आरम्भ कर दी है. बिहार सरकार के इस फैसले पर विपक्षी दलों की तरफ से हमला बोला है. बिहार विधानसभा के नए सत्र के पहले दिन विपक्षी RJD के एक MLA खिलौना हेलिकॉप्टर लेकर विधानसभा पहुंचे.

RJD MLA मुकेश रौशन ने खिलौना हेलिकॉप्टर लेकर शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू कराने के लिए सरकार की तरफ से हेलिकॉप्टर के उपयोग पर हमला बोला. RJD MLA मुकेश रौशन ने कहा कि कोरोना संकट में लाखों व्यक्ति इसलिए मर गए क्योंकि वे वक़्त पर हॉस्पिटल नहीं पहुंच पाए. व्यक्तियों को ऑक्सीजन नहीं मिला तहा अब सरकार शराबबंदी के लिए हेलीकॉप्टर का उपयोग कर करोड़ों रुपये खर्च कर रही है. खिलौना हेलीकॉप्टर को दिखाते हुए उन्होंने हमला बोला कि डबल इंजन की सरकार का ये डबल इंजन हेलिकॉप्टर है.

बता दे कि वैशाली जिले की महुआ विधानसभा सीट से MLA मुकेश रौशन ने इसे छलावा बताया है. उन्होंने अवैध शराब की जगहों की तलाशी के लिए हेलिकॉप्टर के उपयोग को अतार्किक बताया. सरकार उम्मीदवारों को नौकरी नहीं दे रही. नौकरी देने के नाम पर बताया जा रहा है कि पैसा नहीं है. मगर शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू कराने के लिए हेलिकॉप्टर खरीदने को सरकार के पास रुपया है. इसी का विरोध करने के लिए वो खिलौना हेलिकॉप्टर लेकर विधानसभा आए. गौरतलब है कि बिहार सरकार ने शराबबंदी को पूर्ण रूप से कामयाब बनाने के लिए आसमान में हेलिकॉप्टर को उतार दिया है. चार सीटर ये हेलिकॉप्टर शराब के अपराधियों की निगहबानी करेगा.

वायरल हुआ सीधी की सांसद का वीडियो, हरियाणवी गाने पर लगाए जमकर ठुमके

मणिपुर चुनाव: क्या पूर्वोत्तर से ख़त्म हो रही कांग्रेस ? 5 सालों में 13 विधायकों ने थमा भाजपा का 'कमल'

दिल्ली नगर निगम चुनावों की तैयारी में जुटी AAP, भाजपा को हराने के लिए बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -