बजट आने से पहले बोले RJD नेता मनोज झा- 'अर्थव्यवस्था लहूलुहान है...'
बजट आने से पहले बोले RJD नेता मनोज झा- 'अर्थव्यवस्था लहूलुहान है...'
Share:

नई दिल्ली: इस समय कोरोना संकट का दौर है। आप जानते ही होंगे इस दौर के चलते आर्थिक मसले पर काफी नुकसान हुआ है। अब इस नुकसान को झेलने के बाद आज यानी सोमवार को देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण केंद्र की मोदी सरकार का बजट पेश करने के लिए तैयार हैं। जी हाँ, इस बार का बजट वैसे तो कई मायनों में खास होने वाला है। सभी चाहते हैं कि सरकार राहत प्रदान करे लेकिन क्या होगा यह देखना होगा।

वैसे बजट आने से पहले ही देश में सियासी पारा गर्माता नजर आ रहा है। हाल ही में आरजेडी नेता मनोज झा ने बजट से पहले अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र पर तंज कसा है। जी दरअसल आरजेडी नेता मनोज झा ने हाल ही में कहा है कि, 'अर्थव्यवस्था लहूलुहान है इसे ठीक करने की योजना अब तक नहीं देखी है।' उन्होंने बीते कल यानी रविवार को कहा, 'कल बजट है। ये खास लोगों के पक्ष में न चला जाए। आम बजट आम लोगों के पक्ष में हो। अर्थव्यवस्था लहूलुहान है। इसे ठीक करने की कोई योजना हमने अभी तक नहीं देखी है। 5 क्रोनी पूंजीपतियों की दृष्टि से बजट नहीं होना चाहिए।'

वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि आज यानि 1 फरवरी को मोदी सरकार का बजट वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पेश करने वाली हैं। ऐसे में इस पर ही आज पूरे देश की निगाहें हैं। आज वित्त मंत्री सुबह 11 बजे बजट पेश करने के लिए तैयार हैं।

ट्विटर पर हुए सिद्धार्थ शुक्ला के 1 मिलियन फॉलोवर्स, ट्वीट कर कहा 'धन्यवाद'

Fukrey 3 : विदेश में होगी फिल्म की शूटिंग, पुरानी कास्ट के साथ दिखेगा नया एक्टर

आदित्य नारायण ने नोरा फ़तेहि को किया प्रपोज, एक्ट्रेस बोली- 'पहले बिगड़ा करियर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -