नयी तस्वीरों में बहुत दिलकश नजर आईं यह मराठी अदाकारा
नयी तस्वीरों में बहुत दिलकश नजर आईं यह मराठी अदाकारा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन ने हाल ही में अपनी हॉटनेस दिखाई है। जी हाँ, रिया एक बंगाली एक्ट्रेस होने के साथ ही एक मराठी अदाकारा भी हैं। वहीं इन दिनों उनका हॉट लुक चर्चाओं में बना हुआ है। वैसे रिया आये दिन फैंस के बीच अपनी हॉट अदाओं के कारण लाइमलाइट में बने रहना पसंद करती है। आप देख सकते हैं इस समय ब्लैक ड्रेस में रिया सेन का बोल्ड फोटोशूट बड़ी तेजी से आग की तरह फ़ैल रहा है। वहीं हाल ही में एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Get your ´ Celebyte ‘ on the ´ Riya Sen Official ‘ app ।।Link in bio !Photo @arpitr93Location @jwkolkataPersonal assistant @rene_saha#riyasenofficialapp

जी दरअसल रिया ने भी अपना एक एप बना लिया है और उस एप के कारण वह सुर्ख़ियों में रहती हैं। उस एप पर वह अपने बिंदास वीडियो और फोटोज को शेयर करती हैं। एक तस्वीर में वह मरून रंग की ड्रेस में कातिलाना अदाओं को दिखाते हुए बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। इसी के साथ एक तस्वीर में वह एनिमल प्रिंट आउटफिट में अलग दिखाई दे रहीं हैं। वैसे रिया सेन ज्यादातर इंटरनेट पर अपनी हसीन अदाओं को लेकर चर्चा में रहती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

रिया सेन का हर बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच वायरल होना तय है और इस बार एक अलग ही तस्वीर शेयर कर रिया ने लिखा है The ´ Riya Sen official ´ app is now live! Please download the app and sign up to get access to exclusive photos, videos and unique content which can’t be seen anywhere else! #riyasenofficialapp #digital इसमें वह ट्रांसप्रेंट ब्लैक ड्रेस में गजब लग रहीं हैं। वैसे रिया सेन को सही पहचान सिंगर फाल्गुनी पाठक के गाने 'याद पिया की आने लगी' गाने से मिली थी।

पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं मिथिला पालकर

मराठी लुक में नृत्यांगना बनी मोनालिसा, फोटोज शेयर कर जताई ख़ुशी

भूषण प्रधान संग पूजा सावंत ने शेयर की तस्वीरें, अफेयर पर कहा- 'मैं बहुत अकेली हूं।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -