पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं मिथिला पालकर
पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं मिथिला पालकर
Share:

हाल ही में मराठी अभिनेत्री मिथिला पालकर ने अपना सेक्सी अवतार दिखाया है। उन्होंने बहुत कम समय में मराठी जगत में सर्वश्रेष्ठ स्थान प्राप्त किया है। उन्होंने कुछ वेब श्रृंखलाओं से लेकर बड़ी संख्या में वीडियो, कई विज्ञापनों और एक हिंदी फिल्म से लेकर कई ब्रांड तक में काम किया है। वह एक बहुत सुंदर और वास्तविक रूप वाली एक्ट्रेस हैं।

फिल्म 'मुराम्बा' में नजर आईं एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के लिए लोकप्रिय हैं और उन्होंने फोर्ब्स इंडिया की 30 सूचि में भी अपनी जगह बनाई है। मिथिला, कई नवोदित अभिनेताओं, मॉडल, ब्लॉगर्स, प्रभावितों और YouTubers के लिए एक रोल मॉडल बन चुकीं हैं और इन दिनों वह अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ सभी को मदहोश करने में व्यस्त है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mithila Palkar (@mipalkarofficial) on

जी हाँ, आप देख सकते हैं केवल उसकी क्यूटनेस ही आपको एक अलग अहसास देने के लिए काफी है। सामने आई उनकी नयी तस्वीर में उनके घुंघराले बाल, सुंदर नीली पोशाक और स्नीकर्स सभी को मनमोहक करने में लगे हुए है। मिथिला उनके खुशमिजाज अंदाज के कारण तेजस्वी व्यक्तित्व में गिनी जाती है। मिथिला ने फोटो शेयर कर लिखा है M O O O O O O O O D। आप देख सकते हैं वह इसमें रोमांचक मूड में दिखाई दे रहीं हैं।

शादी के बाद वाइट साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं नेहा पेंडसे

जल्द शुरू होगा शो 'माझी होशील ना', जमकर वायरल हो रहा है प्रोमो

मराठी सिनेमा में डेब्यू के लिए तैयार हैं पूर्व क्रिकेटर एस. श्रीसंथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -