भूषण प्रधान संग पूजा सावंत ने शेयर की तस्वीरें, अफेयर पर कहा- 'मैं बहुत अकेली हूं...'
भूषण प्रधान संग पूजा सावंत ने शेयर की तस्वीरें, अफेयर पर कहा- 'मैं बहुत अकेली हूं...'
Share:

मराठी जगत में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस होने वाली पूजा सावंत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक श्रृंखला शेयर कर दी है। वहीं इसी शृंखला के कारण उनकी तस्वीरें सभी जगह चर्चा का विषय बन गईं। आप देख सकते हैं इन सभी तस्वीरों में पूजा के साथ-साथ मराठी फिल्म उद्योग के भूषण प्रधान भी नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Sawant (@iampoojasawant) on

इन तस्वीरों में दोनों की जोड़ी क्यूट केमिस्ट्री दिखा रही है और दोनों ने सभी को हैरान कर दिया है। सभी इस समय एक ही सवाल कर रहे हैं कि क्या इन लोगों ने डेटिंग शुरू कर दी है। वैसे हाल ही में अभिनेत्री ने तस्वीर को लेकर उड़ती हुई अफवाह के बारे में भी बात की है। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि यह सिर्फ प्रचार के उद्देश्य से था। उनके अनुसार, "भूषण और मैं वास्तव में अच्छे दोस्त हैं और चूंकि हम एक साथ एक फिल्म कर रहे हैं, इसलिए हमने इसे अलग तरीके से प्रमोट करने के लिए सोचा।"

वहीं इन तस्वीरों में अभिनेताओं की ऑफ स्क्रीन दोस्ती ने उन्हें रोमांटिक केमिस्ट्री में लाने में मदद की और पूजा सावंत ने हाल ही में कहा, "मैं बहुत अकेली हूं और तस्वीरें केवल हमारी फिल्म को बढ़ावा देने के लिए थीं।" आप सभी देख सकते हैं पूजा अपनी हर तस्वीर में बेहतरीन लगती हैं और इन तस्वीरों में भी उनका अवतार काफी बेहतरीन दिखाई दे रहा है।

शादी के बाद वाइट साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं नेहा पेंडसे

जल्द शुरू होगा शो 'माझी होशील ना', जमकर वायरल हो रहा है प्रोमो

मराठी सिनेमा में डेब्यू के लिए तैयार हैं पूर्व क्रिकेटर एस। श्रीसंथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -