मराठी लुक में नृत्यांगना बनी मोनालिसा, फोटोज शेयर कर जताई ख़ुशी
मराठी लुक में नृत्यांगना बनी मोनालिसा, फोटोज शेयर कर जताई ख़ुशी
Share:

टीवी शो नजर में नजर आ रही एक्ट्रेस मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है और हाल ही में उनका बेहतरीन लुक सामने आया है जिसे देखने के बाद आप खुश हो जाएंगे. मोनालिसा बीते दिनों शिवराज छत्रपति स्टेट स्पोर्ट्स अवार्ड्स में शामिल हुईं और वहां उन्होंने डांस से सभी का दिल जीत लिया. इस दौरान के फोटोज को शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है Honoured to perform for “SHIVAJI CHHATRAPATI” State Sport Awards Tonight....My first ever performance on Marathi-Bollywood songs. Grateful for this ...#happy #blessed #dance #my #passion #marathi #bollywood #happy #blessed #ootd #maharashtrianlookStyled by : @riddhirgandhiMua: @yogesh_gupta4545Hairstyling: @aminashaikh3388Assisted by: @deepakpathak663

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं उन्होंने मराठी लुक अपनाया है. वैसे मोनालिसा एक भोजपुरी अभिनेत्री भी हैं और उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें उनका बेहद सेक्सी लुक देखने को मिल रहा है. मोनालिसा के फैंस उनका यह लेटेस्ट अवतार देखने के बाद हैरान है. आप देख सकते हैं लेटेस्ट फोटो में मोनालिसा बिल्कुल नृत्यांगना की तरह नजर आ रही है.

वहीं वह डांसिंग के कई पोज दे कर पोज दे रही है और साथ ही वह बेहद खूबसूरत भी लग रही है. इसी के साथ उन्होंने हरे रंग की साड़ी के साथ सिल्वर रंग की ब्लाउड पहली है. गोल्ड के ज्वेलरी के साथ उन्होंने हेवी मेकअप भी किया है. बालों का खूबसूरत जूड़ा बना कर गजरा और गुलाबों के सजाया है. इस लुक को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

दादा साहेब फाल्के टीम ने इस वजह से माहिरा शर्मा को दी चेतावनी, हो सकती है कानूनी करवाई

बिग बॉस के बाद पारस का माहिरा संग हैं ऐसा रिश्ता, एक्टर ने बताई पूरी बात

बिग बॉस 13 से निकलते ही जमकर मशहूर हुए आसिम रियाज, वीडियो देखकर चौक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -