रिया कपूर ने शेयर किया 'थैंक्यू फॉर कमिंग' का नया पोस्टर, देखकर झूमे फैंस
रिया कपूर ने शेयर किया 'थैंक्यू फॉर कमिंग' का नया पोस्टर, देखकर झूमे फैंस
Share:

फैशन डिजाइनर-प्रोड्यूसर रिया कपूर एवं बालाजी टेलीफिल्म्स ने हाल ही में एक घोषणा की थी। एक पोस्टर रिलीज किया था, जिसमें एक महिला टॉपलेस होते दिखाई दे रही थी। लेकिन उसका चेहरा नहीं नजर रहा था। अब रिया ने फेस रिवील करते हुए बताया है कि उनकी फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

फिल्म 5 दोस्तों की कहानी पर आधारित है, जिसमें भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, डॉली सिंह, शिबानी बेदी एवं शहनाज गिल एक्ट करते दिखाई देने वाली हैं। इनकी यह फिल्म टोरंटो फिल्म फेस्टिवल के लिए भी जा रही है। एकता कपूर भी इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं। फिल्म का डायरेक्शन रिया के पति करण बुलानी ने संभाला है। आसान नहीं किसी भी हिंदी फिल्म का इस तरह से अंतर्राष्ट्रीय प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होना। यह गर्व की बात है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

बता दें कि शहनाज गिल, पेशे से एक्ट्रेस हैं। 'बिग बॉस 13' में यह दिखाई दी आई थीं। इनके चुलबुलेपन को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। वही बात यदि डॉली सिंह की करें तो वह पेशे से सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं। क्रिएटिव वीडियोज बनाकर वह यहां तक पहुंची हैं। डॉली को कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी इस बार देखा गया था। कुशा कपिला भी सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं। नेटफ्लिक्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इनके जमकर रोस्टिंग वीडियोज वायरल रहते हैं। शिबानी बेदी निजी नौकरी करती हैं। लेकिन अभिनय कर कॉन्टेंट क्रिएट करना इन्हें पसंद है। फिल्म का हिस्सा बनना उनके लिए बड़ी बात है। 

रुबीना दिलैक के साथ ब्रेकअप को लेकर अविनाश सचदेव ने कह डाली ऐसी बात, जानकर होगी हैरानी

बिग बॉस में हुआ एल्विश यादव और बेबिका ध्रुवे का एविक्शन! फैंस को लगा झटका

कास्टिंग काउच पर चारू असोपा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- ;मैंने उसके आगे हाथ जोड़े लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -