देहरादून की पहाड़ियों में शूटिंग के लिए उत्साहित है रितुपर्णा सेनगुप्ता
देहरादून की पहाड़ियों में शूटिंग के लिए उत्साहित है रितुपर्णा सेनगुप्ता
Share:

प्रसिद्ध बंगाली दिवा रितुपर्णा सेनगुप्ता उद्योग की सबसे व्यस्त और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से हैं। इस वर्ष की शुरुआत अभिनेत्री के लिए बहुत अच्छी है क्योंकि वह अपनी किटी में कई प्रोजेक्ट्स कर रही है। हाल ही में, वह अपनी तीसरी और बहुप्रतीक्षित परियोजना की शूटिंग कर रही है। रितुपर्णा वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून में हैं, जिसका शीर्षक 'अंर्तद्वृष्टि' है। यह फिल्म छायाकार कबीर लाल द्वारा निर्देशित है। आगामी फिल्म को बंगाली, मराठी, तमिल और कन्नड़ सहित चार भाषाओं में शूट और रिलीज़ किया जाएगा।

फिल्म की बात करें तो रितुपर्णा बंगाली संस्करण में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। इस परियोजना में काम करने के लिए अभिनेत्री बहुत उत्साहित है। उसने कहा कि कबीर लाल जैसे निर्देशकों के साथ काम करना और सीन बनर्जी और इंद्रजीत चक्रवर्ती जैसे अभिनेताओं के साथ काम करना बहुत खुशी की बात है। फिल्म निर्माता कबीर लाल 'ताल' और 'परदेस' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर हैं। रिपोर्ट के अनुसार, यह रितुपर्णा की पहली उत्तराखंड यात्रा है।

अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, 'प्रकृति' अभिनेत्री ने कहा कि वह अपनी उत्तराखंड यात्रा का भरपूर आनंद ले रही है। रितुपर्णा ने आगे कहा, "हम अब तक इनडोर स्थानों पर अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन हम कई बाहरी स्थानों पर भी शूटिंग करने जा रहे हैं। यह एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए बहुत रोमांचक है। जब आप किसी बाहरी स्थान पर शूटिंग कर रहे होते हैं। प्रकृति से जुड़ सकता है, यह आपको एक अलग स्तर पर बदल देता है। इस महीने के बाद, रितुपर्णा जल्द ही हरिद्वार जाने की योजना बना रही हैं।

'दीदी नंबर 1' में होगी नुसरत जहान और मिमी चक्रवर्ती की एंट्री

नुसरत जहान ने अपनी इन जबरदस्त तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर लगाई आग

क्रिकेटर विराट कोहली और तमन्ना भाटिया को केरल हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस, ये है बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -