क्रिकेटर विराट कोहली और तमन्ना भाटिया को केरल हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस, ये है बड़ी वजह
क्रिकेटर विराट कोहली और तमन्ना भाटिया को केरल हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस, ये है बड़ी वजह
Share:

ऑनलाइन गेम प्रमोट करने के केस में दक्षिण फिल्म अभिनेत्री तमन्ना भाटिया, इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली एवं मलयालम अभिनेता अजु वर्गीज को केरल उच्च न्यायालय ने नोटिस भेजा है। ये नोटिस इन तीनों को ऑनलाइन रमी गेम का ब्रांड एम्बेसडर होने के कारण मिला है। ये नोटिस एक याचिका के सिलसिले में मिला है, जिसमें इस प्रकार के ऑनलाइन गेम को रोकने की अपील की गई है।

प्राप्त सुचना के अनुसार, केरल सरकार को भी इसी केस पर उत्तर देने के लिए कहा गया है। केरल हाई कोर्ट की इस विशेष पीठ का नेतृत्व मुख्य जस्टिस एस मणिकुमार एवं जस्टिस अनिल के नरेंद्रन कर रहे थे, जिन्होंने बुधवार को इस केस की सुनवाई की। तत्पश्चात, अदालत ने तमन्ना भाटिया, विराट कोहली एवं अजु वर्गीज को नोटिस भेजे थे। ये याचिका त्रिशूर के एक रहने वाले एक व्यक्ति पियुल वडक्कन ने दर्ज की थी। याचिकाकर्ता ने ऑनलाइन रमी खेलों के कानूनी निषेध करने की याचिका दर्ज की। 

उनका कहना है कि बढ़ते समय के साथ ये अधिक लोकप्रिय हो रहे हैं। याचिका में ये भी कहा गया कि इस प्लेटफॉर्म पर लोग धोखाधड़ी के लिए भी आते हैं तथा खेलने वाले लोग अपनी सेविंग्स को भी हार रहे हैं। पियुल वडक्कन ने आरोप लगाया कि फर्जीवाड़े की कई रिपोर्ट सामने आई है। उन्होंने एक तिरुवनंतपुरम के रहने वाले इसरो के कर्मचारी का एक्साम्पल दिया जो ऑनलाइन रमी गेम के जाल फंस गया था। उस पर कथित रूप से 21 लाख रुपए का कर्जा हो गया था तथा उसने सुसाइड कर लिया था। उन्होंने ये भी कहा कि ऑनलाइन रमी गेम्स केरला गेमिंग एक्ट 1960 के तहत नहीं आता है।

फरहान अख्तर ने 90 करोड़ रुपये में खरीदें यश की इस जबरदस्त फिल्म के हिंदी राइट्स

तो इस वजह से मनाया जाता है डाटा प्राइवेसी डे

एक बार फिर रेणुका पंवार ने किया जादू, नए हरियाणवी गाने ने मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -